शिवपाल यादव के साथी अचानक ही दिखा गए कश्मीरी तेवर. पुलिस के जवानों पर भीषण पत्थरबाज़ी…

इटावा : बार बार धरने पर बैठ जानें वाले सपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव एक बार फिर धरने पर बैठ गए। इस बार शिवपाल शनिवार देर शाम सैफई थाने में पुलिस उत्पीड़न के खिलाफ धरने पर बैठ गए। शिवपाल के धरना खत्म होते ही अचानक पथराव चालू हो गया। 
पुलिस अफसर जैसे-तैसे जान बचाकर भागे। इस बीच दो पुलिसकर्मी घायल हो गए। आपको बता दें कि प्रदेश के थानों में बढ़ रहे भ्रष्टाचार के कारण शि‍वपाल यादव अपने कार्यकर्ताओं के साथ शनिवार को सैफई थाने में धरने देने पहुंचे थे। यहां उन्होंने सीएम योगी आदित्यनाथ की पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए। 
शिवपाल के कहा कि थानों में भ्रष्टाचार बढ़ा है और थानेदार और पुलिस बेलगाम हो रही है, पुलिस जनता की नहीं सुन रही है। जनता परेशान हो रही है, फिर भी पुलिस अपराधियों को शरण दे रही है। भाषण के कुछ देर बाद ही कार्यकर्ताओं की पुलिस झड़प हो गई और इस दौरान पथराव भी शुरू हो गया।  
सुत्रों के मुताबिक, कुछ शराबियों ने पुलिस पर पथराव कर दिया। जिसमें सिपाही नितिन और अमीर सिंह घायल हो गए। जिन्हें सैफई पीजीआई में भर्ती कराया गया है। इसके साथ ही इस घटना के बाद पुलिस ने लाठियां भांजकर लोगों को खदेड़ा और करीब आधा दर्जन लोगों को हिरासत में ले लिया है। 
Share This Post