Breaking News:

योगी – मोदी के खिलाफ पाकिस्तानी आतंकियों से भी ज्यादा जहर भरा है इटावा पुलिस के एक सब इंस्पेक्टर में.. देवी – देवताओं को भी कर रहा अपमानित व सवर्ण हिन्दुओ को दे रहा गाली

पिछले कुछ दिनों से आप ने सोशल मीडिया पर उत्तर प्रदेश पुलिस के विभिन्न हैंडलो से चेतावनी पढ़ी रही होगी जिसमे बच्चा चोरी जैसी भ्रामक अफवाह से दूर रहने की सलाह के साथ – 2 ये कहा जाता था कि सोशल मीडिया पर किसी भी प्रकार का दुष्प्रचार फैलाने वालों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की जायेगी.. पुलिस के विभिन्न हैंडलो से ये भी दावा किया जाता रहा कि पुलिस की सतर्क निगाहें सोशल मीडिया पर हैं और किसी भी प्रकार की गलत पोस्ट अफवाह फ़ैलाने वालो को जेल भेज सकती है .

इसी प्रकार की पोस्ट इटावा पुलिस के हैंडल से भी की गई थी.. साइबर युग आने के बाद साइबर अपराध में भी तेजी से बढ़ोत्तरी हुई है जिसको रोकने के लिए पुलिस को उच्च तकनीकी आदि का प्रशिक्षण दिया जा रहा है लेकिन उस समय क्या किया जा सकता है जब खुद एक पुलिस वाला साइबर अपराधियों से भी ज्यादा घृणित हरकत करे और वर्दी में रहते हुए एक पार्टी विशेष का प्रचार करते हुए अपने सोशल मीडिया हैंडल को एक पूरे वर्ग के लिए जहर उगलने का अड्डा बना दे ..

यहाँ बात चल रही है उत्तर प्रदेश के इटावा पुलिस की. ये जनपद पुलिस विभाग में IPS संतोष कुमार मिश्रा जी द्वारा संचालित है लेकिन इन्ही के नीचे इन्ही का एक अधीनस्थ खुलेआम भारत के प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी व उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ उत्तर प्रदेश के पूरे मंत्रिमंडल , उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत को अपमानित कर रहा हो .. इतना ही नहीं , वो सार्वजानिक रूप से सवर्ण हिन्दुओ को गालियाँ दे रहा हो और उसकी पोस्ट सैकड़ो में लाइक होने के बाद भी इटावा के कप्तान की जानकारी में ही न हो..

ये बात चल रही है इटावा जिले के थाना बिठौली की.. यहाँ पर तैनात सब इंस्पेक्टर विजय प्रताप किसी भी रूप में एक पुलिस वाले नहीं लग रहे हैं . वर्तमान में वो विपक्ष के नेता का रोल बाखूबी निभा रहे हैं और अपनी बयानबाजी से किसी भी रूप में ओवैसी से कम नहीं समझ में आ रहे हैं.. इनके गश्त आदि में प्रयोग होने वाले वाहन में पार्टी विशेष का झंडा, बिना हेलमेट के सवारी, वर्दी होने के बाद भी गले में वामसेफ का मफलर , नेमप्लेट के नीचे भीमराव अम्बेडकर की बड़ी सी फोटो और वीडियो में जय भीम का उद्घोष आम बात है..

लेकिन बात यही पर नही रूकती.. अपनी उसी सोशल मीडिया प्रोफाइल पर ब्राह्मणों को विदेश कहना, सवर्णों को लुटेरा कहना , हिन्दू देवी देवताओं को अशोभनीय शब्द कहना , खुद के नाम में चौकीदार लगाने वाले भाजपाइयो को कुत्ता कहना , पुलवामा मामले में मजाक करना , प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी की पत्नी पर आक्षेप करना, उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत को दलित विरोधी कहना, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कार्यो का मजाक उड़ाना आदि शामिल हैं ..

इस मामले में जब उन्ही सब इंस्पेक्टर के एक वीडियो को सुदर्शन न्यूज ने ट्विट का के इटावा पुलिस को सूचना दी तो भी उस पर ADG कानपुर महोदय के संज्ञान व इटावा पुलिस को निर्देश के बाद भी कोई जवाब नहीं आया जो कि सब इंस्पेक्टर के जनपद की पुलिस में रुतबे को दिखाता है . मिर्जापुर में तैनाती के समय इन्ही सब इंस्पेक्टर ने अपने सीनियर और थानेदार पर भी जातिवादी होने का झूठा आरोप लगा दिया था जबकि इनकी खुद की हर हरकत से जातिवाद की झलक मिल रही है ..

देखिये वो तमाम प्रमाण जिसको कई पोस्ट हजारों में शेयर होने के बाद भी इटावा पुलिस अब तक नहीं देख पाई है और अगर देख लिया था तो अज्ञात कारणों से खामोश है . क्या भारत के प्रधानमन्त्री और उत्तर प्रदेश व उत्तराखंड के मुख्यमंत्री के अपमान से इटावा पुलिस सहमत है . या इटावा पुलिस खुद भी अपने सब इंस्पेक्टर की बात से सहमत है कि सवर्ण विदेशी हैं जिन्हें देश से निकाला जाना चाहिए .. निश्चित तौर पर इटावा पुलिस को उपरोक्त का जवाब देना ही होगा ..

सब इंस्पेक्टर की सोशल मीडिया फेसबुक का लिंक – 

https://www.facebook.com/profile.php?id=100012238232499

 

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत को बताया को दलित व मुस्लिम विरोधी –

 

प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी के लिए घोर आपत्तिजनक शब्द –

 

भाजपाईयों को कहा कुत्ता – 

 

हिन्दुओ के आराध्य हनुमान जी पर कमेन्ट – 

 

प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी की पत्नी पर आपत्तिजनक टिप्पणी – 

 

हिन्दू देवी देवताओं का अपमान – 

 

सवर्ण हिन्दुओ का अपमान –

 

उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्रियों का मजाक – 

 

 

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का उपहास – 

 

ब्राह्मणों के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट , वर्दी में – 

 

अपने खुद के सीनियर व थानेदार को बताया जातिवादी – 

 

 

झारखंड में चोरी मामले में मृत तबरेज के साथ होने का एलान – 

 

काशी विश्वनाथ मन्दिर के पुजारी के लिए बोला “दानव” शब्द – 

उन्ही का एक वीडियो –

 

 

सुदर्शन न्यूज को आर्थिक सहयोग करने के लिए नीचे लिंक पर जाएँ – 

http://sudarshannews.in/donate-online/

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने हेतु हमे आर्थिक सहयोग करे. DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW