नाम बदलकर हिन्दू युवती से दोस्ती की, बलात्कार किया फिर शादी की.. अंत में 3 लाख में अरब के शेख को बेच दिया

उत्तर प्रदेश के शामली से लव जिहाद का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. खबर के मुताबिक़ शामली में एक मुस्लिम युवक ने मजहब छुपाकर एक हिन्दू युवती से दोस्ती की फिर उसका रेप करके अश्लील एमएमएस बना लिया और ब्लैकमेल शादी रचाई फिर उसका शारीरिक और मानसिक उत्पीड़न किया. लव जिहादी युवक इतने पर ही नहीं रुका बल्कि उसने अरब के शेख से युवती का सौदा तीन लाख में कर दिया. इससे पहले कि आरोपी युवक उसको बेच देता, पीड़ित युवती उसके चंगुल से आजाद होकर थाने पहुंच गई और शिकायत करते हुए आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की गुहार लगाई.

मूल रूप से ऊतर प्रदेश के प्रयागराज की रहनी वाली युवती दिल्ली में रहती है तथा लव जिहादी युवक उत्तर प्रदेश के शामली के गढ़ी पुख्ता थाना क्षेत्र के कच्ची गढ़ी का रहने वाला है. पीड़ित लड़की के आरोप के मुताबिक़, वह फेसबुक पर निषाद नाम से अकाउंट चलाती थी और मुस्लिम लड़का बिंदास आशिक के नाम से अकाउंट  चलाता था. मुस्लिम युवक ने उसे फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी जिसे उसने एक्सेप्ट कर ली, और बातचीत का सिलसिला शुरू हो गया. पीड़िता की मानें तो लव जिहादी ने खुद को जाट बताया तथा दोस्ती की. धीरे-धीरे यह बातचीत प्यार में बदल गई.

युवती का आरोप है कि एक दिन इस लड़के ने उसे दिल्ली के एक होटल में बुलाया और उसकी ड्रिंक्स में नशीला पदार्थ मिलकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाते हुए उसकी अश्लील एमएमएस बना लिया. युवती ने बताया कि इसके बाद आरोपी ने उसके पिता से बात करके शादी का दवाब बनाया. युवती ने बताया कि अश्लील विडियो के दवाब में आकर उसने आरोपी से शादी कर ली. शादी के बाद बाद पता चला कि जिसके साथ उसकी शादी हुई है वह हिन्दू नहीं बल्कि मुस्लिम है. युवती ने बताया कि उसे मोबाइल के जरिए पता चला कि उसका पति उसे दुबई के एक शेख के हाथों बेचने की तैयारी  कर रहा है.

युवती ने बताया कि बेचने की बात चलने के बाद वह किसी तरह मौक़ा पाकर घर से भाग आई तथा पुलिस में मामला दर्ज कराया है. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस का कहना है कि पीड़िता की तहरीर पर मामला दर्ज कर आगे की कार्यवाई की जा रही है. पुलिस ने बताया कि जिस तरह से युवती को बेचने की बात सामने आई है, उसने मामले को और गंभीर बना दिया है. उन्होंने कहा कि जल्द की आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Share This Post