ध्रुव त्यागी की सिर्फ हत्या नहीं बल्कि मॉब लिंचिंग भी थी.. 11 ने घेर कर मारा जिसमें 4 महिलाएं भी शामिल थीं


देश की राजधानी दिल्ली के मोती नगर थानाक्षेत्र में स्थित बसई दारापुर गांव में मजहबी उन्मादियों द्वारा ध्रुव त्यागी की ह्त्या के मामले में हैरान करने वाला खुलासा हुआ है. बताया गया है कि बेटी से छेड़छाड़ का विरोध करने पर उन्मादियों ने ध्रुव त्यागी की सिर्फ ह्त्या ही नहीं की बल्कि ये एक मॉब लिंचिंग थी. ध्रुव त्यागी को 11 मजहबी उन्मादियों ने घेरकर बेहद ही क्रूरतम तरीके से मारा था जिसमें 4 महिलायें भी शामिल थी.

अपनी बहन की एडल्ट तस्वीरें शेयर करता था एक भाई.. उसी को जबरन थोपा जा रहा भारत मे स्टार बना कर

आपको बता दें कि ध्रुव त्यागी को पीट रहे उन्मादियों के परिवार की महिलाओं ने ही आरोपी को चाकू लाकर दिया था. पुलिस ने 2 महिलाओं सहित चार लोगों को इस मामले में गिरफ्तार कर लिया है. पीड़ित की ओर से पुलिस को दी गई तहरीर के अनुसार मृतक अपनी बेटी को डॉक्टर से दिखाकर लौट रहा था. बताया जा रहा है कि इसी दौरान घर के पास खड़े एक युवक शमशेर से रास्ते में खड़े होने पर ऐतराज जताया तो उसने मृतक की बेटी पर भद्दे कमेंट किए.

चंदौली जनपद में पीएम नरेंद्र मोदी बोले-खुद से बड़ा दल और उससे बड़ा देश

बताया है कि उस वक्त तो मृतक अपनी बेटी को लेकर चला गया, लेकिन जब वह आरोपी के घर शिकायत करने गया तो वहां उसके साथ मारपीट की गई. बेटी ने यह बात अपने भाई को बताई. जब वो पिता को देखने गया तो वहां शमशेर के परिवार वाले उसके पिता को मार रहे थे. शमशेर चाकू से वार कर रहा था. ये देखकर बेटा अपने पिता के ऊपर लेट गया, लेकिन आरोपियों ने उसे भी नहीं बख्शा. उस पर भी चाकू से वार कर दिए. बेटी का आरोप है कि शमशेर के परिवार की महिलाएं चाकू लेकर आई थीं. वो लोग आरोपी को उकसा रहीं थी.

किस ने ममता बनर्जी को बगदादी की प्रेरणा से “बगदीदी” बनता हुआ बताया .. आखिर किस ने दिया ये नाम ?

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने व हमें मज़बूत करने के लिए आर्थिक सहयोग करें।

Paytm – 9540115511


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share
Loading...

Loading...