जिस शकील को सदा के लिए सुला दिया मेरठ पुलिस ने वो बलात्कारी था मासूम बच्ची का और जिम्मेदार था पलायन का

हाल ही में उत्तर प्रदेश की मेरठ पुलिस के एनकाउंटर में ढेर हुए दुर्दांत अपराधी शकील के बारे में हैरान करने वाले खुलासे हो रहे हैं. शकील के एनकाउंटर के बाद सामने आया है कि शकील लूट, डकैती, रंगदारी, ह्त्या के कारनामों को अंजाम दिया ही था, साथ ही वह कई युवतियों की जिन्दगी भी बर्बाद कर चुका था, जिसमें मासूम बच्ची भी शामिल थी. इसके अलावा शकील के खौफ से क्षेत्र से लोग पलायन भी कर गये थे. शकील हाल ही में मेरठ के पल्लवपुरम में पुलिस मुठभेड़ में मारा गया गया था.

मालूम हुआ है कि शकील एक मासूम बच्ची को भी अपनी हवस का शिकार बना रहा था. लेकिन पीड़ित बच्ची ने हिम्मत जुटाई और उसे सबक सिखाने की सोच ली. बच्ची की मदद से पुलिस एनकाउंटर के बाद शकील और उसके साथी को ढेर कर दिया. मुठभेड़ में मारा गया बदमाश शकील एक मासूम बच्ची से दुष्कर्म करता था. इसकी जानकारी पीड़िता के परिवार वालों को भी थी, लेकिन बदमाश के डर से सब चुप रहते थे. शकील को पकड़वाने के लिए पीड़ित बच्ची ने हिम्मत दिखाई और पुलिस से संपर्क साधा. शकील के पल्लवपुरम में होने की जानकारी उसने सीओ दौराला को दी.

जानकारी के मुताबिक़, लूट के बाद सीसीटीवी में कैद हुए शकील की फुटेज बच्ची को दिखाकर पुलिस ने उसकी पहचान की. शकील की गिरफ्तारी के लिए फील्डिंग लगाने के बाद पुलिस बच्ची से लगातार संपर्क में रही. शकील की हर गतिविधि पर पुलिस की नजर थी. पीड़ित बच्ची की कॉल आने पर सीओ दौराला ने घेराबंदी की और मुठभेड़ में शकील व उसके साथी भूरा को ढेर किया.

Share This Post