जो मुस्लिम लड़का भगा कर ले गया था हिन्दू लड़की को अब उसकी मिली लाश.. लेकिन लाश 1 नहीं बल्कि 2 थी

जिस लव जिहाद के खिलाफ लगातार आवाज उठाता जा रहा है सुदर्शन न्यूज उसके कभी कभी ऐसे परिणाम देखने को मिलते हैं जो किसी को भी चौंका देने के लिए काफी होते हैं . ये वो जहर है जो कई लडकियों की जिन्दगी को तबाह कर चुका है और कई परिवार को कही मुह दिखाने लायक नहीं छोड़ा है. लव जिहाद के शिकार हर बार लडकी के ही घर वाले नहीं होते बल्कि अक्सर ऐसे मामलो में कभी कभी लड़के के पक्ष वालों को भी वो सब झेलना पड़ता है जिसकी उन्होंने कल्पना भी नहीं की रही होगी .

अब वही मामला मिला है उत्तर प्रदेश के कानपुर में.. ये लाश बरामद हुई है कानपुर के घाटमपुर थानाक्षेत्र के परास गाँव के प्राइमरी स्कूल में .  यहाँ पर एक मुस्लिम लडका एक हिन्दू लड़की को अपने प्रेम जाल में पहले तो फंसाता है और फिर उसके बाद उसको बिना लड़की के घर वालों के मर्जी के भगा ले जाता है .. लड़की के घर वालों को जब ये पता चलता है तो उसके पैरो तले जमीन खिसक जाती है और वो अपनी तरफ से लडकी को खोजने का बहुत प्रयास करते हैं और जब खोज कर थक जाते हैं तो वो सीधे पुलिस में सम्पर्क करते हैं और अपनी बेटी को खोजने की गुहार लगाते हैं .

पुलिस सक्रियता दिखाते हुए दोनों को सर्विलांस से खोज निकालती है और लडकी को उसके घर वालों को सौंप देती है .. लड़की को उसके घर वाले लाख समझाने की कोशिश करते हैं लेकिन वो नहीं मानती और उसी लडके के साथ रहने की जिद पाले रहती है . उधर से वो मुस्लिम लड़का भी हर सम्भव कोशिश करता रहता है लडकी को किसी भी हालात में अपने पास वापस लाने की और एक दिन दोनों फिर से गायब हो जाते हैं जिसके बाद लडकी के घर में कोहराम मच जाता है .

यहाँ ये ध्यान रखने योग्य है कि पुलिस में शिकायत केवल लडकी के घर वालों ने दी होती है .. लडके के घर वालों को उस समय तक अपने बेटे के किये किसी काम पर कोई पछतावा नहीं होता है .. अचानक ही अब लडके की लाश बरामद हुई है गाँव के एक प्राथमिक स्कूल से और थोड़ी ही दूर पर उस लडकी की भी लाश पड़ी मिली है . लड़के के ऊपर के कपड़े उतार दिए गये हैं और लाश स्कूल के दरवाजे से लिटाई गई मिली है .. अपने बेटे की मौत की खबर से अब लडके के घर में कोहराम मचा हुआ है.

प्राथमिक तौर पर इस घटना में लडकी के घर वालों पर शक जाताया जा रहा है . लडकी के घर वालों के खिलाफ अभी तक पुलिस को कोई भी ऐसा सबूत नहीं मिला जिस से उनको यकीनी तौर पर दोषी माना जा सके..इस घटना के बाद अचानक ही क्षेत्र में कोहराम मचा हुआ है और हर कोई जानना चाहता है कि आख़िरकार वो कौन है जिसने जितनी बेरहमी से लड़के को मारा है उसी बेरहमी से लडकी को भी. पुलिस ने लाशो को कब्जे में ले लिया है और पोस्टमार्टम आदि कार्यवाही के लिए भेज दिया है .. इस मामले में मुकदमा दर्ज कर के जांच जारी है ..

Share This Post