हिन्दू समाज के ब्राह्मणों के खिलाफ बड़ी मजहबी साजिश.. इमरान बन गया था “पंडित कबीर शर्मा” और तबाह कर दिया एक हिन्दू परिवार

कुछ दिन पहले बरेली में एक मुस्लिम अपराधी अपने नाम में पंडित लगाता था और करता था अपराध .. तब उसको पुलिस ने एक लम्बे समय के बाद गिरफ्तार किया था. उस समय स्वघोषित सेकुलर मीडिया ने इस खबर को दबाने की कोशिश की थी क्योकि वो खबर उनके खुद के रचे सेकुलरिज्म के नियमो के खिलाफ थी .. उन्ही तमाम बड़ी साजिशो को ऐसी हरकतों से बल मिलने लगा और अब दिए जाने लगे ऐसे अपराधो को अंजाम जो किसी के भी रोंगटे खड़े करने के लिए काफी हैं .

विदित हो कि राजनीती के चुनावी मंचो से ब्राहमणों को मनुवादी आदि कह कर अपमानित करने की आप ने तमाम कोशिशे सुनी होंगी . उनको अत्याचारी आदि घोषित करने के लिए फिल्मो तक का सहारा लिया गया था .. ये एक ट्रायल जैसा था हिन्दू समाज को अपमानित करने का जिसमे वो काफी हद तक सफल भी रहे थे और कईयों ने तो इन्ही को अपमानित कर के खुद को राजनैतिक मंचो पर बड़ा नेता भी साबित कर डाला था . अब उन्ही साजिशो के बीच बढ़ा दिए गये और भी भयानक कदम ..

ये दुस्साहसिक घटना है राजस्थान की जहाँ की पुलिस को तलाश है इस साजिश के सूत्रधार इमरान नाम के एक लव जिहादी की .. ये इमरान खुद को पंडित कबीर शर्मा बना और बता कर एक हिंदू युवती से शादी किया और बहुत सारा दहेज लिया..  . इमरान के खिलाफ सीकर में एक मामला दर्ज किया गया. पता चला है कि वह पहले से ही शादीशुदा था और तीन बच्चों का अब्बा है. पीडिता लड़की के पिता के अनुसार इमरान ने खुद को मेरी बेटी के लिए एक अविवाहित ब्राह्मण के रूप में पेश किया..

शादी के लिए प्रस्ताव रखा और फिर अपने नकली ब्राह्मण माता-पिता व नकली रिश्तेदारों की उपस्थिति में उसने शादी की.” जयपुर में 13 मई को शादी संपन्न हुई थी. इससे पहले एक सगाई समारोह आयोजित किया गया था जहां ‘नकली रिश्तेदार’ अपने माथे पर तिलक लगाकर आए थे. पुलिस अधीक्षक अमनदीप सिंह कपूर ने कहा कि लापता पुरुष और महिला का पता लगाने के लिए पुलिस ने एक विशेष टीम बनाई है. इस घटना ने ब्राह्मणों के खिलाफ एक भयानक साजिश की तरफ इशारा किया है जिसके अंतिम लक्ष्य पर हिन्दू समाज है .

 

Share This Post