हिन्दुओं के छत्रप कहे जाने वाले राजा भैया के बारे में आ रही ऐसी खबर जो तोड़ सकती है कईयों का दिल

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ के कुंडा से निर्दलीय विधायक रघुराज प्रताप सिंह उर्फ़ राजा भैया..जिन्हें हिन्दुओं का छत्रप भी कहा जाता है, उन राजा भैया के बारे में ऐसी खबर आ रही है जो न सिर्फ चौंकाने वाली है बल्कि बल्कि कईयों के दिल को भी तोड़ सकती है. जानकारी मिल रही है कि कुख्यात माफिया अतीक अहमद राजा भैया की पार्टी जनसत्ता दल से आगामी लोकसभा चुनाव लड़ सकता है. बता दें कि कुख्यात अपराधी अतीक अहमद फिलहाल बरेली जेल में बंद है.

खबर के मुताबिक़, राजा भैया के चचेरे भाई एमएलसी अक्षय प्रताप सिंह अतीक अहमद से मिलने बरेली जेल पहुंचे. बताया गया है कि दोनों के बीच जेल में आधे घंटे तक बातचीत हुई. अक्षय प्रताप सिंह की जेल में अतीक अहमद से हुई इस मुलाकात से कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों के बीच आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर बातें हुईं और हो सकता है कि राजा भैया की पार्टी से अतीक अहमद का राजनीतिक गठजोड़ हो. राजनीति के जानकर बताते हैं कि वास्तव में अतीक और राजा भैया में कोई राजनीतिक डील हो जाती है तो पूर्वांचल में नये समीकरण बन सकते है.

बता दें कि कुंडा विधायक राजाभैया ने हाल ही में जनसत्ता दल के नाम से अपनी पार्टी बनाई है. जानकारी के मुताबिक, राजा भैया की शिवपाल यादव के साथ भी चुनाव लड़ने की बात चल रही है. शिवपाल यादव ने भी समाजवादी पार्टी से अलग होकर प्रगतिशील समाजवादी पार्टी नाम से अपनी पार्टी बनाई है. राजाभैया के प्रतिनिधि के रूप में जब अक्षय प्रताप माफिया अतीक से मिलने पहुंचे तो उम्मीद लगाई जाने लगी की अतीक का अगला ठिकाना जनसत्ता दल हो सकती है. एमएलसी अक्षय प्रताप सिंह ने शुक्रवार को अतीक अहमद से मुलाकात की थी.

Share This Post