Breaking News:

सीमा पर सेना जूझ रही जिस पाकिस्तान को उखाड़ फेंकने के लिए उसी पाकिस्तान की टी शर्ट पहन कर हुई झारखंड में परेड

फिर से गूँज सकती है आवाज कि मत मांगो हमसे देशभक्ति का सबूत . ये वही लोग हैं जो दिखावे के लिए भारत के देशभक्त बन जाया करते हैं लेकिन इनके शरीर पर ही नहीं बल्कि रूह तक में समाया हुआ है वो गद्दार मुल्क जो बना हुआ है हमारे नागरिको के साथ साथ राष्ट्र के रक्षको की जान का दुश्मन . उस पाकिस्तान की टी शर्ट को पहन कर एक परेड जैसी हुई है जिसको पाकिस्तान को दिखा का ये जताया जा रहा है कि उसके समर्थक कहाँ कहाँ है ..

ज्ञात हो कि नक्सल प्रभावित झारखंड के धनबाद जिले में आतंक की फैक्ट्री पाकिस्तान के झंडे से बनी शर्ट पहने 11 गद्दारों का फोटो सोशल मीडिया पर बुरी तरह से वायरल होने के बाद भारी तनाव फ़ैल गया है . इस मामले में शासन और प्रशासन ने भी फौरी तत्परता दिखाते हुए उन सभी लगभग 1 दर्जन गद्दारों के विरुद्ध देशद्रोह का मामला दर्ज किया गया है. इस बेहद निंदनीय कृत्य के बाद पुलिस अधीक्षक (धनबाद ग्रामीण) अमन कुमार ने कहा कि समूह तस्वीर में संदिग्ध रूप से नजर आने वाले पांच को बुधवार को गिरफ्तार किया गया है.

पुलिस ने गिरफ्तार युवकों के बारे में फिलहाल कोई सुरक्षा के चलते किसी भी प्रकार की कोई भी जानकारी देने से इंकार किया. कुमार ने कहा कि जिला प्रशासन ने मंगलवार शाम को बैद्यपुर गांव में धारा 144 उस समय लागू कर दी जब पाकिस्तानी झंडे से बनी शर्ट पहने युवकों की कथित तस्वीर को लेकर तनाव पैदा हो गया. एसपी ने कहा कि मंगलवार को पाकिस्तान में जैश-ए-मोहम्मद के प्रशिक्षण शिविर पर भारतीय हवाई हमले का जश्न बना रहे निरसा ब्लॉक के लोगों ने सोशल मीडिया पर कुछ स्थानीय युवकों का समूह फोटो देखा. लोगों ने मंगलवार शाम को 11 युवकों के घरों को घेर लिया और उनमें तोड़फोड़ की. पुलिस को उन गद्दारों के कुकृत्य के चलते बुरी बनती जा रही स्थिति पर नियंत्रण करने के लिए लाठीचार्ज करना पड़ा.

Share This Post