अब सरकार कांग्रेस की है और मैं इसकी मंत्री.. कान खोल कर सुन लो, अब कोई लीगल काम नहीं होगा

जब से कांग्रेस की सरकार मध्यप्रदेश में बनी है तब से वहां पर अजीब बयानों की बहार आ चुकी है ..ये बयार आज की नहीं बल्कि कभी ऐसी ही बयानबाजी के लिए दिग्विजय सिंह भी जाने जाते थे जिनके चलते कांग्रेस को काफी नुकसान उठाना पड़ गया था .. उन्ही बयानों की सनसनीखेज श्रृंखला में अब आया है एक और बयान जिसको दिया है कांग्रेस की महिला विधायक ने और बन गया सुर्खिया ..बैराड़ में सोमवार को आयोजित स्वागत कार्यक्रम में प्रदेश की महिला एवं बाल विकास विभाग मंत्री इमरती देवी की जुबान फिसल गई।

उन्होंने कहा कि जब प्रदेश में हमारी सरकार नहीं थी, तो हमारी सुनवाई नहीं होती थी। मैं भी दस साल से विधायक हूं, लेकिन अब सरकार आपकी है और अब कोई भी लीगल काम नहीं होगा। मंत्री इमरती देवी पोहरी विधायक सुरेश राठखेड़ा के घर उनकी मां के निधन पर शोक व्यक्त करने गईं थीं। ग्राम राठखेड़ा पहुंचने से पहले बैराड़ में आयोजित एक स्वागत कार्यक्रम में इमरती देवी ने कहा कि अब 15 साल बाद हमारी सरकार प्रदेश में बनी है। मुझे तीन विधायकों की जिम्मेदारी दी है, जिसमें सुरेश राठखेड़ा व करैरा के जसवंत जाटव भी शामिल हैं। इसलिए आप लोग अब चिंता न करें, आपका कोई भी लीगल काम नहीं होगा।

यह बोलने के बाद इमरती देवी कुछ देर के लिए रुकीं, लेकिन उन्हें यह अहसास नहीं हुआ कि वो कुछ गलत बोल गईं। उन्होंने कहा कि मेरा मोबाइल नंबर आप सभी लोग लिख लें और मेरा फोन मेरा पीए या गनमैन नहीं, बल्कि मैं खुद उठाती हूं। ऊर्जा और महिला बाल विकास विभाग पिछली रात को शिवपुरी में मंत्री इमरती ने मीडिया से चर्चा में कहा कि 15 सालों में ऊर्जा और महिला बाल विकास विभाग एकदम नीचे चले गए। भ्रटाचार भी हुआ। मैं अब इसे संभालूंगी। उन्होंने लाड़ली लक्ष्मी योजना का नाम बदलकर चलाने की बात कही। सुकन्या योजना को पहला नंबर मिलने पर कहा कि कन्याओं की योजना से लाभ मिला ये तो खुशी की बात है। पर योजनाओं पर कितने सवाल हैं इसलिए हमारी सरकार पांच माह बाद ही इस योजना पर कुछ कहेगी। उन्होंने कुपोषण किए सेवानिवृत्त डॉक्टरों से ठोस हल निकालने के लिए चर्चा करने की बात भी कही।
Share This Post