Breaking News:

महमूद पठान और उसके बेटों ने मासूमों को दी ऐसी सजा, जिसके बाद आप सोचेंगे कि क्या मानवता खत्म हो रही है???


जब जेब में पैसे ना हो और भूख से आपकी जान निकली रही हो तो खाना चुराने के लिए मजबूर हो जाते हैं। कुछ ऐसा ही हुआ इन बच्चों के साथ जिन्होंने भूख के वजह से दुकान से स्नैक का पैकेट चुरा लिया लेकिन इसकी वजह से बेरेहम लोगों ने बच्चों को इतना पीटा, जिसका आप अंदाजा भी नहीं लगा सकते।

महाराष्ट्र के उल्हासनगर कस्बे के प्रेम नगर इलाके में 8 और 9 साल के दो छोटे बच्चों को भूख लग रही थी, उनके पास खाने के लिए कुछ नहीं था। तभी उन्हें एक दुकान पर स्नैक के पैकेट दिखे और मजबूर होकर उन्होंने वो पैकेट चुरा लिये। जब दुकान मालिक महमूद पठान को इस बारे में पता चला तो उन बच्चों को मांफ करने के वजाय वह उन्हें बेरेहमी से पीटने लगा। इससे भी जब उसका पेट नहीं भरा तो सड़क पर बच्चों के कपड़े उतार कर उन्हें पीटा और साथ ही अपने बेटों से भी पीटवाया।

साथ ही महमूद ने उनके गले में चप्पले बांधी और इस अभद्र हालत में बच्चों से परेड भी करवाई। इसके बाद महमूद ने अपने बेटों की मदद से उन दोनों बच्चों को पकड़ा और उनके बाल काट दिए। जब पुलिस को इस घटना के बारे में जानकारी मिली तो उन्होंने तुरंत ही वहां पहुंचकर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। बच्चों के माता-पिता ने उस दुकानदार महमूद के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है।


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share
Loading...

Loading...