Breaking News:

जारी हुए हैं गुड़गांव अक्षम्य अपराध के 3 स्केच. आप भी ध्यान से देंखे और पुलिस की करें मदद….


गुड़गांव गैंगरेप के मामले में पुलिस ने 3 आरोपियों के स्केच जारी किए हैं। इसके साथ ही पुसिस की टीम इलाके के सभी ऑटो ड्राइवरों की जांच कर रही है। बता दें कि 29 मई को एक ऑटो ड्राइवर ने अपने साथियों के साथ महिला के साथ गैंगरेप किया और उसकी 6 माह की बच्ची की हत्या कर दी थी।

इस घटना के बाद से ही पुलिस आरोपियों को तलाशी में जुट गई है। जानकारी के मुताबकि, महिला ने पहले तो समाज के डर से इस घटना का खुलासा नहीं किया लेकिन फिर बाद में थाने में महिला ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कराया, जिसके आधार पर पुलिस आरोपियों को खोज में जुट गई है।

यह वारदात गुड़गांव के आईएमटी इलाके यानी सेक्टर 8 की है, जहां 29 तारीख की रात को महिला अपने पति से अनबन होने के बाद मायके जाने के लिए निकली थी और उसके साथ उसकी 6 माह की बच्ची भी थी। वो सड़क पर ऑटो का इंतजार कर रही थी, तभी एक शेयरिंग ऑटो ने लिफ्ट देने के बहाने उसे बैठा लिया।

उस वक्त ऑटो में तीन लोग और मौजूद थे। कुछ समय बाद सुनसान इलाका देखकर उस ऑटो में सवार लड़कों ने महिला से छेडछाड शुरू कर दी। इसी दौरान उस पीड़िता की 6 महीने की बच्ची रोने लगी तो उन आरोपियों ने उसकी बच्ची को ऑटो से बाहर फेंक दिया और सिर में चोट लगने के से उस बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई।


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share