आखिर पाकिस्तान से इतना प्रेम क्यों ? क्यों लगे सिकन्दरबाद में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे ?

बुलंदशहर के सिकन्द्रबाद में निकाय चुनाव में प्रशासन द्वारा किए गए सुरक्षा व्यवस्था के दावे उस समय धराशाई हो गए, जब चुनावी परिणाम आने के बाद कुछ लोगो ने अपने प्रत्याशी की जीत पर खुशियां मनाते हुए न सिर्फ आचार संहिता का उल्लंघन किया, बल्कि पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे भी लगाए। कुछ लोगो के द्वारा पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाते हुए वीडियो अब वायरल हो रहा हैं। वीडियो वायरल होने के बाद जिला प्रशासन अब वीडियो का परिक्षण कराकर, कार्यवाही करने की बात कर रहा हैं।

बता दे कि 48 सैकड़ के इस वीडियो में प्रत्याशी के समर्थक सड़क पर हाय-हुल्लड के साथ नाच रहे। साथ ही अपनी खुशी का इजहार कर रहे हैं। प्रत्याशी के समर्थक खुशी का इजहार करते हुए पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे भी लगा रहे हैं। इस वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद सिकन्द्राबाद में तनाव का माहौल हो गया हैं।

वही बीजेपी के जिलाध्यक्ष ने कहा कि इस मामले का संज्ञान लिया है, साथ ही इस मामले की जानकारी ऊपर भेजी गई है।साथ ही पुलिस से भी बात की जाएगी। पुलिस और प्रशासन के मामला संज्ञान में आने के बाद पुलिस ने सिकंदराबाद की नवनिर्वाचित प्रत्याशी बसपा प्रत्याशी बब्बो परवीन और 150 समर्थकों के खिलाफ 188/153बी की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Share This Post

Leave a Reply