CRPF जवानों के बलिदान का मजाक उड़ाने वाला खुद को बता रहा समाजवादी पार्टी का समर्थक.. पुलिस की गिरफ्त में आतंक प्रेमी


देश अभी तक पुलवामा में CRPF के 40 से ज्यादा जवानों के बलिदान के गम में डूबा हुआ है लेकिन उसी समय देश में कुछ ऐसे भी लोग हैं जो CRPF का मजाक उड़ा रहे हैं. देशभर के विभिन्न हिस्सों से CRPF के बलिदानियों का मजाक उड़ाने वाले, इस्लामिक आतंकियों तथा आतंकी मुल्क पाकिस्तान का समर्थन करने वाले गद्दार सामने आये हैं. इसी बीच उत्तर प्रदेश की बलिया पुलिस ने शनिवार को समाजवादी पार्टी समर्थक रवि प्रकाश मौर्या नामक एक युवक को गिरफ्तार किया है जिसने पुलवामा जिले में आतंकी हमले को लेकर सोशल मीडिया पर की गईं आपत्तिजनक  टिप्पणियाँ की थी.

बलिया पुलिस के मुताबिक आरोपी युवक रवि प्रकाश मौर्या ने पुलवामा आतंकी हमले को अंजाम देने वाले आतंकी आदिल अहमद का फेसबुक के माध्यम से समर्थन किया था. मामला सामने आने के बाद आईटी सेल ने आरोपी युवक के खिलाफ केस दर्ज करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी रवि प्रकाश मौर्या फेफना थाना क्षेत्र के देवरिया कला गांव का रहने वाला है तथा वह समाजवादी पार्टी का समर्थक है.

बलिया के प्रभारी पुलिस अधीक्षक विजयपाल सिंह ने शनिवार को बताया कि फेसबुक पर खुद को एसपी से जुड़ा बताने वाले रवि प्रकाश मौर्य ने फिदायीन हमले के दोषी आतंकी आदिल अहमद का कथित रूप से समर्थन करते हुए उस पर गर्व जताया था और अश्रुपूर्ण श्रद्धांजलि दी थी. सिंह ने बताया कि मौर्य फेफना थाना क्षेत्र का रहने वाला है. उसका पोस्ट शनिवार को वायरल हुआ, जिस पर त्वरित कार्रवाई करते हुए उसके विरुद्ध फेफना थाने में आईटी एक्ट और भारतीय दंड विधान (आईपीसी) की धाराओं में पुलिस ने नामजद मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है.


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share
Loading...

Loading...