बसपा प्रत्याशी बज्मी सिद्दिकी पर लगा गैंगरेप का आरोप, केस दर्ज


नई दिल्ली : अखिलेश यादव सरकार में मंत्री गायत्री प्रजापति के बाद अब रेप केस में अयोध्या से बसपा के उम्मीदवार बज्मी सिद्दिकी का नाम जुड़ गया है। एक युवती ने अयोध्या विधानसभा सीट से बसपा प्रत्याशी बज्मी सिद्दीकी और उनके साथियों पर गैंगरेप का आरोप लगाया है।

मामले में बज्मी सिद्दीकी समेत 7 लोगों पर गैंगरेप का केस दर्ज कर लिया गया है। जानकारी के अनुसार, इनमें से 5 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पीड़ि‍ता का आरोप है की गुरुवार की रात बसपा प्रत्याशी अपने साथियों के साथ आए और उसके परिजनों से मारपीट की।

इस दौरान बसपा प्रत्याशी समेत सभी ने उसके साथ गैंगरेप भी किया। पीड़िता ने आरोप लगाया है कि सिद्दीकी के साथी रहमान, गफ्फार, चांद, पप्पू, परवेज ने हमें बुरी तरह पीटा। छोटे बच्चे को भी उठाकर पटक दिया। सभी को बेरहमी से पीटा और मेरे मुंह, नाक से खून बहने लगा था। पीड़िता ने यह भी बताया कि पहले लोकेशन गलत दिखाकर कोतवाल ने उसका नाम केस से हटा दिया था।

इसके बाद सिद्दिकी की हिम्मत काफी बढ़ गई और गुरुवार की रात उसने रेप किया। बताया जा रहा है कि युवती ने इससे पहले भी बसपा प्रत्याशी के खिलाफ रेप का केस दर्ज कराया था। तब पुलिस ने उनके साथियों को तो जेल भेज दिया था लेकिन सिद्दीकी का नाम निकाल दिया था।

वहीं, आरोपों के जवाब में बसपा प्रत्याशी ने कहा कि प्रदेश में सपा की लहर चल रही है, वह चुनाव जीत रहे हैं, इससे डरकर विपक्षी पार्टी उनके खिलाफ साजिश रच रही है। सिद्दीकी ने कहा कि क्या कोई प्रत्याशी इस तरह सड़क पर रेप कर सकता है। यह कोई फिल्म की कहानी लगती है। प्रदेश में अपराध इतना बढ़ रहा है उसको नहीं देखते, लेकिन क्या कारण है कि जब यह लड़की जाती है तो तुरंत मुकदमा दर्ज हो जाता है।


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share
Loading...

Loading...