केजरीवाल के विधायकों की दादगीरी ध्वस्त करने पर आमादा दिल्ली पुलिस. 10 आप विधायक हैं पूछताछ की लिस्ट में

बेहद कम समय में शान्ति, सेवा , प्यार और सौहार्द का नाम ले कर सत्ता में चुपके से बैठ गये अरविन्द केजरीवाल के तमाम विधायक इस प्रकार से छिपे रुस्तम निकल आयेगे किसी ने सोचा भी नहीं रहा होगा लेकिन ऐसा हुआ है . कभी ड्राइवर से खुद को थप्पड़ मरवा कर या जनता के बीच अपने आदमी बिठा कर खुद पर अंडा और टमाटर फेंकने वाले अरविन्द केजरीवाल के विधायकों की दादागीरी निकालने पर आमादा है दिल्ली पुलिस .
ज्ञात हो कि जनता के लिए और अब सरकारी अधिकारियो के लिए विपत्ति का कारण बनते जा रहे दिल्ली के आम आदमी पार्टी के विधायकों पर पुलिस का शिकंजा कसता ही जा रहा है .. प्राप्त जानकारी के अनुसार बेहद दुस्साहसिक रूप से दिल्ली के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश के साथ बदसलूकी और मारपीट के मामले में दिल्‍ली पुलिस अरविन्द केजरीवाल के बेहद ख़ास आम आदमी पार्टी के 10 विधायकों से पूछताछ कर सकती है.
बताया जा रहा है की ये सभी वहां उस समय मौजूद थे जिस समय मुख्‍य सचिव के साथ बदसलूकी हुई थी .  इस मामले में मुख्य अभियुक्त देवली के विधायक प्रकाश जारवाल को गिरफ्तार किया जा चुका है.  इसी मामले में मुख्‍यमंत्री के सलाहकार वीके जैन से भी पूछताछ की जा रही है.  वहीं, ओखला से विधायक अमानातुल्लाह खान की तलाश तेज हो गई है. हरियाणा की आईएएस एसोसिएशन ने भी हमले का विरोध किया है. आईएएस सीएम खट्टर के साथ चंडीगढ़ में होने वाली बैठक में काली पट्टी बांधकर पहुंचेंगे. प्रदेश के तमाम आईएएस आज काली पट्टी लगाकर अपना विरोध जता रहे हैं.   दिल्‍ली के मुख्‍य सचिव अंशु प्रकाश के साथ मारपीट के मामले की तह तक जाने के लिए अब दिल्‍ली पुलिस वहां मौजूद सभी विधायकों से पूछताछ करेगी.  दुस्साहस की बात ये भी रही की अधिकारी के साथ बदसलूकी करने वाले विधायक की गिरफ़्तारी के बाद कई आप नेता और पार्षद उनसे मिलने थाने पहुंचे, लेकिन पुलिस ने उन्हें प्रकाश जारवाल से मिलने नहीं दिया.
Share This Post

Leave a Reply