लव जिहाद से अपने घर की इज़्ज़त बचाने के लिए अब हिन्दू आत्मदाह तक उतारू. घटना कश्मीर या बंगाल की नहीं बल्कि राजधानी दिल्ली की

एक विशेष साजिश तथा षड्यंत्र के तहत वो लव जिहाद करते हैं. खबरें तो ये भी आती हैं कि हिन्दू युवतियों को लव जिहाद में फंसाने के लिए उन्हें विशेष ट्रेनिंग तक दी जाती है.बाद में उनके जीवन को नारकीय बना दिया जाता है. ऐसी लव जिहाद की घटनाएं बंगाल तथा कश्मीर से अक्सर सामने आती रहती हैं लेकिन अब लव जिहाद का दानव पूरे देश में पैर पसारता जा रहा है. इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि इसी लव जिहाद के कारण देश की राजधानी दिल्ली में एक हिन्दू परिवार ने पुलिस थाना के सामने आग लगाकर आत्महत्या की कोशिश की.

ताजा मामला दिल्ली के सब्जी मंडी इलाके से जुड़ा हुआ है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार परिजनों का कहना है कि इलाके का एक मुस्लिम समुदाय का लड़का उनकी लड़की को जबरन अपहरण करके ले गया है जिसका पांच दिन से कोई अता-पता नहीं है. लव जिहाद की शिकार हुई युवती ने पुलिस थाना में इसकी प्राथमिकी भी दर्ज कराई है लेकिन अभी तक युवती का कुछ पता नहीं लग पाया है. इसके कारण गुस्साए स्थानीय निवासियों ने थाने को घेर पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. प्रदर्शनकारियों का आरोप है कि पुलिस इस मामले में उचित कार्रवाई नहीं कर रही है, बल्कि जानबूझकर बातें छिपाई जा रही हैं.

इसी बाबत शनिवार को भी युवती के परिजन पुलिस थाना गए थे तथा पुलिस से जल्द उनकी बेटी को खोजने का अनुरोध किया था लेकिन पुलिस से संतोषजनक जवाब न मिलने पर परिजन तथा स्थानीय निवासियों ने लव जिहाद के आरोप में पुलिस थाने के बाहर जमकर हंगामा किया. युवती के परिजनों का कहना है कि एक तो उनकी बेटी का अपहरण किया गया है दूसरा उन्हें धमकियां भी मिल रही हैं जिससे उनका जीना मुश्किल हो गया है. प्रदर्शन के दौरान लड़की की रिश्तेदार ने खुद पर मिट्टी का तेल डालकर आग लगाने की कोशिश की, जिसे पुलिस ने रोक लिया. अब पुलिस का कहना है कि जल्द ही युवती को आरोपी के चंगुल से छुड़ा लिया जाएगा.

Share This Post

Leave a Reply