हिन्दुओं का धर्मगुरु बन बैठा था बलात्कारी आशु महाराज… असल में निकला मुसलमान जिसका नाम था आसिफ खान और बेटे का नाम असद

देश की राजधानी में एक हाई प्रोफाइल बलात्कार केस से हंगामा मचा हुआ है. आशु महाराज जो ज्योतिषाचार्य का चोला पहने था, ने न सिर्फ एक मासूम किशोरी बल्कि उसकी मां से भी बलात्कार किया. इसके बाद आशु महाराज की जो हकीकत सामने आयी उसे जान हर कोई दंग रह गया. जिस ज्योतिषाचार्य को लोग आशू महाराज कहते थे वह कोई आशु महाराज नहीं बल्कि आसिफ खान है. जी हाँ, ज्योतिषाचार्य का चोला ओढ़े इस बाबा का असली नाम है आसिफ खान तथा उसके बेटे का नाम है असद उर्फ़ समर खान. जब आशु महाराज की वास्तविक पहिचान लोगों के सामने आयी तो न सिर्फ आम लोग बल्कि पुलिस प्रशासन भी दंग रह गया. जिसे आशु महाराज कहा जा रहा था वह आसिफ खान निकला.

बाबा के वेश में छिपा हैवान आशु महाराज उर्फ़ आसिफ खान जिसने एक मां को बोला कि अपनी नाबालिग बेटी को लेकर आओ और फिर उसे मालिश करने के नाम पर उसके साथ रेप किया, अब उसकी जालसाजी की अन्य करतूतें सामने आ रही हैं. आपको बता दें कि एक महिला ने आरोप लगाया था कि बाबा ने दिल्ली के अपने आश्रम में उसके साथ कई सालों तक रेप किया. महिला के मुताबिक, बाबा के बेटे और दोस्तों ने भी उनके साथ यौन शोषण किया. आशु महाराज के बारे में जो सबसे सनसनीखेज खुलासा हुआ है वो ये है कि ज्योतिषाचार्य का चोला ओढ़े इस बाबा का असली नाम है आसिफ खान. निर्वाचन आयोग की वोटर लिस्ट में भी आशु भाई गुरुजी की फोटो के सामने उसका नाम आसिफ खान लिखा हुआ है. उसके बेटे की फोटो के सामने उसका नाम समर खान लिखा हुआ है. आरोपों के मुताबिक, महिला की बेटी को पैरों में दर्द होता था, उसे ठीक करने के बहाने ज्योतिषाचार्य आशु भाई उर्फ़ आसिफ खान उस मासूम बच्ची को नग्न कर उसकी मालिश करता था.

एक दिन बाबा ने पीड़िता की बच्ची को एक दम सही करने का झांसा देकर उसे अपने रोहिणी के आश्रम में ले गया. जहां उसने उसके साथ बलात्कार किया.  पड़ोसियों के मुताबिक, बाबा के आश्रम में न सिर्फ जन्म कुंडली और हाथों की रेखा देखकर भविष्य बताया जाता था बल्कि कई बार यहां तंत्र-मंत्र और अनुष्ठान भी होते थे. हालांकि, इलाके के लोग इस आश्रम में कभी नहीं गए, लेकिन यहां हमेशा लोगों की भीड़ लगी रहती थी लेकिन ये किसी को पता नहीं चला कि बाबा का वास्तविक आसिफ खान है. महिला ने दावा किया कि आशु महाराज नाम के स्वयंभू बाबा, उसके दोस्तों और उसके बेटे ने 2008 से 2013 तक उससे बलात्कार किया. पुलिस ने बताया था कि पिछले हफ्ते हौजखास पुलिस थाने में एक मामला दर्ज किया गया है और जांच रविवार को अपराध शाखा के हवाले की गई. पुलिस महिला के आरोपों की जांच कर रही है.

Share This Post

Leave a Reply