इतिहास में किसी भी नेता द्वारा पी गई सबसे ज्यादा पैसे की शराब का रिकॉर्ड का आरोप केजरीवाल पर… हमलावर हुआ विपक्ष

अपने अजीबोगरीब कारनामों के लिए जाने जाने वाले आम आदमी पार्टी के मुखिया तथा दिल्ली के मुख्यमंत्री श्री अरविन्द केजरीवाल एक बार फिर से न सिर्फ राजनैतिक दल बल्कि आम जनता के भी निशाने पर हैं. आपको बता दें कि दिल्ली के मुख्यमंत्री ने एक दिन में सबसे ज्यादा रूपये की शराब पीने का रिकॉर्ड बनाया है. दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने शनिवार को राजधानी में अलग-अलग स्थानों पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का शराब पीते हुए पोस्टर लगाया है. पोस्टर में कहा गया है कि मुख्यमंत्री जहां एक दिन में 80 हजार रुपये की शराब पीकर विश्व रिकॉर्ड बना रहे हैं वहीं दूसरी तरफ दिल्ली के बच्चे भूख से मर रहे हैं.

दरअसल सूचना का अधिकार (आरटीआई) के तहत प्राप्त सूचना में बताया गया था कि कुमारवस्वामी के शपथग्रहण में बेंगलुरु यात्रा के दौरान मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का एक दिन का शराब का बिल 80 हजार रुपये था. ज्ञात हो कि हाल ही में पूर्वी दिल्ली में उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के निर्वाचन क्षेत्र में भूख से तीन बच्चियों की मौत का मामला सामने आया था. विपक्ष ने दोनों घटनाओं के संदर्भ में केजरीवाल के खिलाफ यह पोस्टर लगाया है. भाजपा के सहयोगी अकाली दल के विधायक मनजिंदर सिंह सिरसा ने दिल्ली में लगाए इन पोस्टर के संबंध में कहा कि यह देश में सबसे अधिक समाचार बनाने वाले मुख्यमंत्री को समर्पित हैं. दिल्ली के बच्चे भूख से मर रहे हैं और अरविंद केजरीवाल 80 हजार रुपये की दारू पीकर ऐश कर रहे. ये मरे हुए जमीर वाला मुख्यमंत्री है. एक तरफ जहाँ केजरीवाल पर विपक्ष हमलावर था तो वहीं ट्विटर पर “दारूबाज केजरीवाल: ट्रेंड कर रहा था.

पोस्टर में ‘मुख्यमंत्री केजरीवाल ने बनाया विश्व रिकॉर्ड’ शीर्षक के साथ केजरीवाल को सीधे बोतल से शराब पीते हुए दिखाया गया है. इसमें लिखा है कि एक दिन में पी डाली 80 हजार रुपये की दारू. होर्डिंग में एक हिस्से में गरीब बच्चों को दिखाया गया और लिखा है कि दिल्ली के गरीब भूखे मर रहे हैं और दारूबाज केजरीवाल जनता के पैसे पर ऐश कर रहे हैं. बीजेपी विधायक ओपी शर्मा ने कहा है कि जिस तरीके से अरविंद केजरीवाल जनता के पैसे को अपने निजी कामों में उपयोग कर रहे हैं इसकी हम घोर निंदा करते हैं और अरविंद केजरीवाल से जवाब मांगते हैं कि जनता के पैसे का दुरुपयोग क्यों किया जा रहा है. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के बेंगलुरु होटल मे 80,000 के शराब बिल पर बीजेपी विधायक ओपी शर्मा ने तंज कसते हुए कहा जनता के पैसे से शराब परोसा जाना बेहद निंदनीय है हम इस कृत्य की घोर निंदा करते हैं.

Share This Post