Breaking News:

अब अंधेरे में नहीं रहेंगे पाकिस्तानी हिन्दू.. शत-प्रतिशत सफल रहा सुरेश चव्हाणके जी का धरना.. भारत के राष्ट्रवादियों में खुशी का माहौल

सुदर्शन हमेशा से सत्य की, धर्म की लड़ाई लड़ता आया है और ये भी सत्य ही है कि जो भी धर्मयुद्ध में धर्मपथ पर खड़ा होता है उसकी विजय होती है, उसे कोई हरा नहीं सकता. एक बार फिर से विजय मिली है सुदर्शन के प्रयासों को. सुदर्शन टीवी के चेयरमैन श्री सुरेश चव्हाणके जी के संघर्ष को, जिसमें दिल्ली की अरविन्द केजरीवाल की सरकार के खिलाफ लड़ाई लड़ रहे थे पाकिस्तान से विस्थापित होकर दिल्ली में रह रहे हिन्दुओं के लिए जब सुरेश जी के धरने के बाद केंद्र सरकार की तरफ से कहा गया कि अब पाकिस्तानी हिन्दू अँधेरे में नहीं रहेंगे तथा उन्हें न सिर्फ बिजली बल्कि पानी भी उपलब्ध कराया जायेगा.

बता दें कि लगभग महीने भर पहले दिल्ली सरकार ने पाक हिन्दू शरणार्थी कैंपों की बिजली काट दी थी, जिसके बाद इस भीषण गर्मी में ये परिवार नारकीय जीवन जीने को मजबूर थे. जब इस बात की जानकारी सुदर्शन न्यूज़ को मिली तो सुदर्शन ने इस खबर को प्रमुखता से उठाया तथा एलान किया कि अब सुदर्शन पाकिस्तान से आये हुए हिन्दुओं की लड़ाई लड़ेगा. इसके बाद कल सुबह ही श्री सुरेश चव्हाणके जी अपने साथियों के साथ पाकिस्तानी हिन्दू शरणार्थी कैंप पहुंचे तथा धरने पर बैठ गए व घोषणा कर दी कि अगर दिल्ली सरकार ने पाक हिन्दू शरणार्थी कैंपों को बिजली नहीं दी तो वह स्वयं बिजली के कनेक्शन जोड़ देंगे. सुरेश जी के एलान के बाद दिल्ली ही नहीं बल्कि आस पास के राज्यों के लोग भी पाक शरणार्थी हिन्दुओं को न्याय दिलाने के लिए श्री सुरेश जी के समर्थन में दिल्ली पहुँचने लगे. हर तरफ से एक ही स्वर गूँज रहा था कि अगर हिन्दू शरणार्थियों के कैंपों में बिजली नहीं दी गई तो दिल्ली सरकार को इसका गंभीर खामियाजा भुगतना पड़ेगा. पिछले २४ घंटे से भी ज्यादा समय से धरने पर बैठे सुरेश चव्हाणके जी के समर्थन में भारी भीड़ को उमड़ते देख केंद्र सरकार हरकत में आयी.

स्थानीय सांसद तथा मोदी सरकार में केंद्रीय मंत्री डॉ. हर्षवर्धन ने बिजली कंपनियों से बात की तथा सुरेश जी के धरना स्थल पर सन्देश भिजवाया कि पाकिस्तानी हिन्दू कैंपों में बिजली की आपूर्ति शुरू की जाएगी, केवल बिजली ही नहीं बल्कि निशुल्क पानी भी उपलब्ध कराया जायेगा. केंद्रीय मंत्री के इस आश्वासन के बाद श्री चव्हाणके जी ने उन्हें धन्यवाद किया हालाँकि अहंकार में डूबी धर्मनिरपेक्ष केजरीवाल सरकार इस पर खामोश रही तथा पिछले एक महीने से नारकीय जीवन जी रहे शरणार्थी हिन्दुओं का हालचाल लेने की जहमत भी न उठा सकी. इसके बाद सुरेश जी ने एलान किया कि केंद्र सरकार के हस्तक्षेप से पाकिस्तान से आये हिन्दुओं को बिजली पानी तो मिलेगा ही लेकिन अलावा सुदर्शन टीवी ने इन्ही हिन्दू शरणार्थियों की कुछ ऐसी बेटियों को चुना है जो अब सुदर्शन में पत्रकार बनकर काम करेंगी तथा अपना कैरियर बनाएंगी व हिंदुस्तान को गौरवान्वित करेंगी. सुरेश जी ने ये भी कहा कि इसके अलावा वह पाकिस्तान से आये इन शरणार्थी हिन्दुओं के जवान हो चुके बच्चों की शादियां भी करवाएंगे तथा उन्हेंस अम्मानजनक जिंदगी जीने में उनकी मदद करेंगे. सुरेश जी इस एलान के बाद वहां मौजूद हिन्दुओं की विशाल भीड़ ने उनके समर्थन में हाथ उठाये तथा एक सुर में कहा कि वह भी इन हिन्दुओं को मुख्यधारा में लाने के लिए जो भी बन पड़ेगा करेंगे. 

Share This Post