बुलंदशहर पुलिस के झूठे दावे व ट्वीट को बेनकाब किया वहीं के सांसद भोला सिंह ने… बताया कि किस प्रकार 3 दिन पूरे शहर पर रहा कब्जा

उत्तर प्रदेश में बुलंदशहर में गोकशी के बाद हुए बवाल के बाद आरोप प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है. बुलंदशहर बवाल पर मचे सियासी घमासान के बीच बुलंदशहर से भारतीय जनता पार्टी के सांसद भोला सिंह ने बड़ा बयान दिया है. भाजपा सांसद भोला सिंह ने बुलंदशहर में हुए इस्लामिक कार्यक्रम तब्लीगी इज्तिमा कार्यक्रम की अनुमति को लेकर बुलंदशहर प्रशासन को सीधे तौर पर जिम्मेदार ठहराया है. आपको बता दें कि तब्लीगी इज्तिमा के इतर बुलंदशहर के स्याना थाना क्षेत्र में गोकशी की घटना सामने के बाद हिंसा भड़क उठी थी, जिसमें गौभक्त सुमित तथा पुलिस इंसेक्टर सुबोध कुमार सिंह की जान चली गई.
ज्ञात हो कि बुलंदशहर पुलिस का दावा है कि इज्तिमा सकुशल संपन्न हुआ है तथा इससे कोई समस्या नहीं हुई है लेकिन सुदर्शन प्रतिनिधि के साथ हुई बातचीत में सांसद भोला सिंह ने बुलंदशहर पुलिस के इन दावों को खारिज कर दिया है. सांसद भोला सिंह ने कहा है कि इज्तिमा के कारण लोगों को बहुत ज्यादा परेशानी उठानी पड़ी है, तीन दिन से स्कूल बंद हैं, यहाँ तक कि लोगों को घर में बंद रहना पड़ा. भाजपा सांसद ने कहा है कि इज्तिमा की परमीशन स्थान विशेष के लिए दी जाती है, पूरे शहर के लिए नहीं लेकिन इज्तिमा के कारण पूरा बुलंदशहर जाम कर दिया. सुदर्शन के सवाल पर भोला सिंह ने कहा कि जब से इज्तिमा की तैयारी शुरू हुई हैं, तब से गोकशी की ये दूसरी घटना है. पांच दिन पहले खुर्जा के पास गोकशी हुई थी, जिसके बाद अब फिर गोकशी हुई और बुलंदशहर हिंसा की चपेट में आया.
भाजपा सांसद भोला सिंह ने पूरे मामले का जिम्मेदार बुलंदशहर प्रशासन को ठहराते हुए कहा कि अगर प्रशासन को ये नहीं मालूम था कि इज्तिमा में कितने लोग शामिल होंगे तो उन्होंने परमिशन क्यों दी? उन्होंने कहा कि मैं स्वयं तीन दिन तक अपने घर में बंद रहा हूँ क्योंकि लोगों ने गलियों में गाड़ियाँ खड़ी कर दी तथा पूरा जाम कर दिया. बुलंदशहर में हुई हिंसा तथा इज्तिमा के किसी संबंध को लेकर सांसद ने कहा कि  जब से इज्तिमा की तैयारी शुरू हुई तब से लोगों के पशु चोरी होना शुरू हो गये. किसी भी भेंस चोरी हुई तो किसी की गाय. उन्होंने कहा कि इसकी भी जांच होनी चाहिये कि आखिर इज्तिमा के दौरान पशुओं की चोरी किसने और क्यों की तथा इतनी बड़ी संख्या में गोकशी को किसने अंजाम दिया कि बुलंदशहर में हिंसा भड़की.
Share This Post