दिल्ली कांप गई नमाज पढ़ रहे कुछ उन्मादियों की ऐसी दरिंदगी देखकर.. घेर लिया बसों को और बरसने लगे कश्मीरी अंदाज में पत्थर

जब ईद की नमाज पढने वाले वो मजहबी उन्मादी कहर ढहा रहे थे तो ऐसा लग रहा था कि ये देश की राजधानी दिल्ली नहीं बल्कि कश्मीर है. वो कश्मीर जहाँ आये दिन इस्लामिक उन्मादी पत्थरबाज देश की रक्षक सेना के जवानों पर पत्थर फेंकते हैं, सेना की गाड़ियों को निशाना बनाते हैं बिल्कुल यही सब देश की राजधानी में दोहराया गया. मजहबी उन्मादियों के इस आतंक को देख दिल्ली सहम गई. उन्मादियों ने बसों को घेर लिया तथा कश्मीरी अंदाज में जमकर पत्थर बरसाए.

मुस्लिम लड़की से प्रेम विवाह करने वाला हिन्दू लड़के का परिवार हुआ “मॉब लिंचिंग” का शिकार.. हरियाणा पुलिस ने भी टेके घुटने

मामला दिल्ली के खुरेजी का है. खबर के मुताबिक़, कल ईद के दिन सुबह के वक़्त जब मुस्लिम समाज के लोग ईद की नमाज के लिए एक मस्जिद के बाहर इकठ्ठा हुए थे. इसके बाद जब नमाजियों की भीड़ नमाज पढ़कर वापस जाने लगी उसी वक्त मस्जिद के पास से एक कार गुजरी. इसी दौरान कार की टक्कर नमाजियों से हो गई. इसके बाद दिल्ली में जो हुआ वो शायद आज तक कभी नहीं हुआ था. एकतरफ कश्मीर में ईद की नमाज के उन्मादी कहर बरपा रहे थे तो बिल्कुल वही सब दिल्ली में भी शुरू हो चुका था.

आज ही हुआ था छत्रपति शिवाजी महाराज का राज्याभिषेक.. संपूर्ण विश्व ब्रह्माण्ड के समस्त हिन्दुओ को “हिन्दू साम्राज्य दिवस” की शुभकामनाएं

कार की टक्कर के बाद नमाज पढने वाले लोग अचानक से उन्मादी हो गये तथा हंगामा करने लगे. सैकड़ों की तादात में उन्मादियों ने जगतपुरी थाने का घेराव किया और तोड़फोड़ की. हंगामे के दौरान थाने व आसपास के गुरजने वाले वाहनों पर भी कश्मीरी अंदाज में भीषण पथराव किया. तोड़फोड़ की इस घटना में डीटीसी की बस सहित कई वाहन क्षतिग्रस्त हो गए, जबकि कुछ लोगों को चोटें भी आई. उन्मादियों की इस दरिंदगी के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गये हैं, जिसमें साफ़ देखा जा सकता है कि मजहबी उन्मादियों की भीड़ कदर देश की राजधानी दिल्ली में कहर बरपा रही है.

Share This Post