सुदर्शन न्यूज चैनल की टीम ने किसान इंटर कालेज बरहनी में मध्याह्न भोजन की गुणवत्ता का जाना हाल,भ्रष्टाचार का खेल जारी

चंदौली / उत्तर प्रदेश 

*सुदर्शन न्यूज चैनल की टीम ने किसान इंटर कालेज बरहनी में मध्याह्न भोजन की गुणवत्ता का जाना हाल,भ्रष्टाचार का खेल जारी………………………*

चंदौली जनपद के बरहनी ब्लाक अन्तर्गत किसान इंटर कालेज सरकार की योजना को लगा रहा पलीता कालेज में जबरदस्त भ्रष्टाचार का खेल चल रहा है। *जब इंटर कालेज में सुदर्शन न्यूज चैनल की टीम* पहुंची तो देखा की छोटे छोटे बच्चों के भोजन को भी भ्रष्टाचार के भेंट चढ़ा दिया जा रहा है।

कक्षा 6 से लेकर 8 तक के बच्चों को बनने वाले मध्याह्न भोजन की गुणवत्ता ठीक नहीं है। रसोई गैस की जगह भोजन लकड़ी पर बनाया जा रहा था *प्रधानाचार्य संजय सिंह* से एमडीएम पुस्तिका दिखाने के लिए बोला गया तो दिखाने में असमर्थता व्यक्त किये।

कालेज में मिट्टी के बने चुल्हे पर लकड़ी के माध्यम से भोजन बन रहा था। बच्चों की उपस्थिति के अनुसार भोजन कम मात्रा में बन रहा था। *विद्यालय में शौचालय की स्थिती ठीक नहीं है* साफ सफाई की स्थिती बहुत ही खराब है।

विद्यालय में जल जमाव है हैण्डपम्प है वो भी खराब है लड़कियों के शौचालय का दरवाजा टूटा हुआ है। जब प्रधानाचार्य संजय सिंह से पूछा गया की बच्चों का भोजन लकड़ी पर क्यों बन रहा है *तो बोले की ये सब गलत है। मेरे बस की बात नहीं है* कि मैं सिलेंडर पर भोजन बनवा पाऊगा। ये सब सरकार को बंद कर देना चाहिये।

 

प्रशान्त सिंह

वेब जर्नलिस्ट 

92649 15248

 

विडियो देखे

Share This Post