Breaking News:

इंडिया गेट पर महिला चिल्ला चिल्ला कर पाकिस्तान जिंदाबाद बोलने लगी, और औरों से भी बुलवाया.. जब उसे रोकने आया राष्ट्र रक्षक तो

“महिला ने न सिर्फ पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाये बल्कि अमर जवान ज्योति पर चप्पल भी फेंकी. महिला को रोकने के लिए जब देश की रक्षक भारतीय सेना का जवान आगे आया, जो महिला ने जवान पर हाथ भी उठा दिया”

 

राविवार सुबह इंडिया गेट पर उस समय हलचल मच गई जब एक महिला इंडिया गेट पर पहुंचकर देश विरोधी नारे लगाने लगी. नारेबाजी अकरते हुए महिला अमर जवान ज्योति की तरफ बढ़ने लगी तो उसे सुरक्षाकर्मियों ने रोका तोवह नाराज हो गई तथा उसने हंगामा शुरू कर दिया. जवानों ने उसे संभालने का प्रयास किया तो उसने फिर जोर जोर से पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने शुरू कर दिए. इसके बाद महिला ने अमर जवान ज्योति पर चप्पल भी फेंकने की कोशिश की. मौके पर मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने तैसे तैसे महिला को रोका उसे पुलिस के हवाले कर दिया. महिला ने सलवार सूट के ऊपर फिरन पहन रखी थी, जो कश्मीर के लोग सर्दियों में पहनते हैं.

पुलिस के मुताबिक, महिला के पास एक थैला था, जिसमें कुछ कपड़ों के अलावा मुंबई की बेस्ट बस सेवा का नवंबर 2016 में बना एक पास और पाकिस्तान के स्वात इलाके में स्थित एक ऑटो-मोबाइल रिपेयरिंग वर्कशॉप का विजिटिंग कार्ड और कुछ अन्य चीजें भी बरामद हुईं हैं. इन दस्तावेजों से पता चला कि महिला का नाम सुल्ताना खान है और उसकी उम्र करीब 35-40 साल है. पूछताछ में महिला ने ज्यादा कुछ नहीं बताया बल्कि बार-बार यही कहा कि उसे पाकिस्तान जाना है. पुलिस का मानना है कि हरकतों को देखते हुए महिला मानसिक रूप से बीमार भी हो सकती है. इसी को देखते हुए पुलिस महिला का मेडिकल कराने के लिए उसे राम मनोहर लोहिया अस्पताल ले गये.

Share This Post