Breaking News:

आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता द्वारा श्री सुरेश चव्हाणके जी को फांसी की घोषणा के बाद देशभर में हड़कंप… शनिवार को लालकिले पर इस फांसी देखने के लिए उमड़ सकता है विशाल जनसैलाब


दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के करीबी तथा आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता सुधीर यादव द्वारा सुदर्शन टीवी के चेयरमैन श्री   सुरेश चव्हाणके जी को लाल किले पर फांसी की देने की घोषणा के बाद देशभर में हडकंप मच गया है. देशभर के तमाम हिंदूवादी तथा सामजिक संगठनों ने श्री सुरेश चव्हाणके  जी के समर्थन में आम आदमी पार्टी  के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. आपको बता दें कि सुरेश चव्हाणके जी ने भी घोषणा कर दी है कि वह शनिवार को 12 बजे लाल किला पहुंचेंगे ताकि केजरीवाल, आप पार्टी तथा उनके प्रवक्ता उनको फांसी दे सकें.

श्री सुरेश चव्हाणके जी द्वारा शनिवार को फांसी के लिए लाल किला पहुँचने की खबर के बाद आशंका जताई जा रही है कि शनिवार को लाल किले पर बड़ी संख्या में लोगों का हुजूम उमड़ सकता है. हिंदूवादी संगठनों का कहना है कि वह पूरी तरह से श्री सुरेश चव्हाणके जी के साथ हैं तथा शनिवार वह भी लाल किला पहुंचेंगे. हिंदूवादी संगठनों का कहना है कि जनता की नजरों में नकारात्मक छबि बनने के बाद केजरीवाल तथा उनकी पार्टी के प्रवक्ता हताशा में समुदाय विशेष की तुष्टीकरण की नीति के तहत इस तरह का बयान दे रहे हैं. उन्होंने कहा कि आप के प्रवक्ता सुधीर यादव को लगता है कि दिल्ली में लोकतान्त्रिक नहीं बल्कि मुगलिया सरकार है जिसके प्रवक्ता खुद किसी के लिए फांसी तथा क़त्ल की घोषणा कर सकते हैं.

बता दें कि बुलंदशहर इज्तिमा को लेकर श्री सुरेश जी ने एक ट्वीट किया था तथा इससे वहां उत्पन हुई परेशानियों को सामने रखा था जिसके बाद आम आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता सुधीर यादव ने श्री सुरेश जी को फांसी की मांग कर डाली. बता दें कि अभी तक न तो स्वयं सुधीर यादव, न आम आदमी पार्टी तथा न ही अरविंद  केजरीवाल ने श्री सुरेश जी को फांसी देने के बयान को वापस नहीं लिया है जो साबित करता है कि केजरीवाल तथा उनकी आप पार्टी की सहमति से आप प्रवक्ता ने ये बयान दिया था.


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share
Loading...

Loading...