Breaking News:

सिर्फ हवस पूरी करने का हथियार है 3 तलाक़ – भाजपा मंत्री

तीन तलाक पर शायद ये अब तक का सबसे तल्ख बयान साबित हो और इस से खास बात ये भी है कि ये बयान उस नेता द्वारा जारी हुआ है जो कभी मायावती की पार्टी में रह कर बड़ी बड़ी मुस्लिम रैलियों को सम्बोधित करता था ।।

जी हां, यहां उत्तर प्रदेश भाजपा के कद्दावर मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य की बात हो रही है जो कभी मायावती के सबसे खासमखास में शुमार होते थे .. उत्तर प्रदेश के बस्ती में आयोजित एक कार्यक्रम में बोलते हुए श्री मौर्य ने तीन तलाक को बेहद कड़े शब्दों से सम्बोधित किया ..

श्री मौर्य ने कहा कि तीन तलाक़ मात्र हवस मिटाने का एक हथियार है जिसे औरतों के ख़िलाफ़ प्रयोग किया जा रहा है .. उन्होंने आगे कहा कि इस प्रकार के विवाह विच्छेदन का कोई आधार ही नही होना चाहिए जिसमें तलाकशुदा औरत बाद में अपने बच्चों को ले कर दर दर भटके ।।

श्री मौर्य ने आगे कहा कि वर्तमान भाजपा सरकार हर वर्ग, हर, तबके और हर लिंग को न्याय व सम्मान दिलाने के लिए कटिबद्ध है व इसमे मुस्लिम औरतों को प्राथमिकता से रखा गया है ।। आगे बोलते हुए श्री मौर्य ने कहा कि वो उत्तर प्रदेश में मायावती को अस्तित्वहीन कर के ही दम लेंगे क्योकि मायावती की राजनीति किसी भी प्रकार से राष्ट्रहित में नहीं है ।।

Share This Post