भाजपा विधायक टांडा अंबेडकर नगर ने पुलवामा के बलिदानियों को जब दी भावभीनी श्रद्धांजलि तो तमाम भूतपूर्व सैनिकों ने उनकी मुक्त कंठ से की प्रशंसा

पुलवामा में इस्लामिक आतंकी हमले में भारतमाता के रणबांकुरों के बलिदान के बाद हिंदुस्तान नम आँखों से बलिदानियों को श्रद्धांजलि दे रहा है. उत्तर प्रदेश के अंबेडकरनगर के टांडा से भारतीय जनता पार्टी की लोकप्रिय विधायक संजू देवी ने भी अपने कार्यालय पर पुलवामा आतंकी हमले के बलिदानियों को भावभीनी श्रद्धांजलि समर्पित की तथा पाकिस्तान द्वारा पोषित आतंकियों के कृत्यों की निंदा कर सरकार से कड़ी कार्यवाही की मांग की. बता दें कि संजू देवी टांडा की बेहद लोकप्रिय विधायक हैं तथा जनता उनको काफी पसंद करती है. आम जनता के बीच में संजू देवी की छबि एक ऐसे जन प्रतिनिधि की है जो हमेशा जनता की सेवा के लिए तत्पर रहती हैं.
बलिदानियों को श्रद्धाजलि समर्पित करने के बाद टांडा विधायक संजू देवी ने कहा कि पुलवामा में जिस प्रकार से हमारे जवानों पर हमला किया गया, जिसमें हमारे 40 से ज्यादा जवान बलिदान हुए, उससे पूरा देश दुखी है तथा अब बर्दाश्त करने की छमता न तो देशवासियों के पास है न ही सेना के जवानों के पास. उन्होंने कहा कि मोदी जी ने जिस प्रकार सेना को खुली छूट देकर सेना के मनोबल को बढाने का काम किया है वो निश्चित तौर ओर कह सकती हूं कि बलिदानियों की चिताओ को ठंडा होने के पूर्व ही जोरदार कार्यवाही होगी जिसे पाकिस्तान कभी भूल नहीं पायेगा.
संजू देवी ने कहा कि हम सेना के साथ खड़े है और हर स्तर पर कड़ी कार्यवाही की मांग करते है. उन्होंने कहा कि देश के नौजवानों का एक हुजूम पाक के खिलाफ मन बना चुका है और तेरा बैभव अमर रहें माँ हम दिन चार रहें न रहे की परिपाटी को आगे बढ़ा कर देश के प्रति अपनी भूमिका तय कर चुका है और कहना चाहता है अब पाकिस्तान कार्यवाही होनी ही चाहिए ताकि हमारा देश और हमारी सेना सुरक्षित रहे.
Share This Post