Breaking News:

धनबाद में मजहबी चरमपंथ.. हनुमान मंदिर को बना लिया था गांजा पीने का अड्डा तथा पूजा करने आने वाली हिन्दू औरतों से होती थी अश्लीलता


मजहबी उन्मादियों की हिमाकत तो देखिये. सनातन के आराध्य रामभक्त हनुमान जी के मंदिर को उन्होंने गांजा पीने का अड्डा बना दिया था. मजहबी उन्मादी वहां सिर्फ जबरन गांजा ही नहीं नहीं पीते थे बल्कि वहां  पूजा करने आने वाली हिन्दू औरतें से अश्लीलता भी करते थे, उन पर अश्लील फब्तियां कसते थे, छेड़खानी करते थे. जब उन्मादियों का विरोध किया जाता था तो उन्मादी हिंसा पर उतारू हो जाते थे.

मामला झारखंड के धनबाद के  कतरास थाना अंतर्गत आकाशकिनारी बस्ती का है. खबर के मुताबिक़, आकाशकिनारी बस्ती स्थित हनुमान मंदिर परिसर में छाताबाद के मुस्लिम समुदाय के कुछ युवक जबरन गांजा पी रहे थे. इस बीच मंदिर में पूजा कर रही महिलाएं एवं युवतियों पर गन्दी गन्दी फब्तियां भी कस रहे थे. जब उक्त महिलाएं व युवतियों ने इसका विरोध जताया और उन्मादियों को समझाने की कोशिश की, तो उन्मादी उनसे उलझ गए और मारपीट करने लगे तथा मारपीट करने लगे.

इसके बाद उन्मादियों ने फोन कर अपने अन्य साथियों को भी बुला लिया. कुछ ही देर में करीब 50 की संख्या में युवक मोटरसाइकिल से मंदिर परिसर में पहुंच गए तथा मंदिर में पत्थरबाजी शुरू कर दी. इसके बाद ग्रामीण आक्रोशित हो गये तथा उन्मादियों पर जवाबी प्रतिकार किया. विरोध देख के युवक 7 मोटर साइकिल छोड़ वहां से भागने को विवश हो गए. घटना की सूचना पर स्थानीय पुलिस वहां पहुंची,और पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर स्थिति को काबू में किया. ग्रामीणों ने प्रशासन से मांग की है कि जल्द से जल्द इन दोषी युवकों पर कार्रवाई कर उन्हें गिरफ्तार कर जेल भेजा जाए. उक्त घटना को लेकर हिंदू समाज में काफी आक्रोश देखा जा रहा है. पुलिस ने ग्रामीणों को आश्वासन दिया है कि आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

 


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share