गठबंधन से ज्यादा तेज टूट रहा लालू यादव का परिवार.. तेजस्वी के प्रत्याशी के खिलाफ तेज ने दिखाया प्रताप


चारा घोटाले में जेल की सजा काट रहे बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू के लाल तेजस्वी यादव किसी भी हालात में बीजेपी तथा मोदी को हराने के लिए महागठबंधन कर चुके हैं तो वहीं दूसरी तरफ लालू का परिवार गठबंधन से भी ज्यादा तेजी से टूट रहा है. एकसमय बिहार तथा देश की राजनीति की दिशा तथा दशा तय करने वाला लालू परिवार में आपसी सिर फुटव्वल शुरू हो चुकी है.

पाकिस्तान में होली पर घर से अपहरण कर जबरन मुसलमान बनाई गई थी दो नाबालिग हिन्दू बहनें.. उस पर ये रहा पाकिस्तानी कोर्ट का फैसला

लंबे समय से बागी तेवर दिखा रहे लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप ने आखिरकार बगावत की राह पकड़ ही ली और आरजेडी प्रत्याशी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया. तेजप्रताप ने गुरुवार 11 अप्रैल को जहानाबाद में RJD प्रत्याशी के विरोध में अपने घोषित उम्मीदवार चंद्रप्रकाश के लिए रोड शो भी किया और लोगों से उन्हें वोट देकर जिताने की अपील भी की. रोड शो के दौरान तेजप्रताप ने कहा हम जो फैसला लेते हैं उसपर अडिग रहते हैं. अगर कोई मुझे बागी कहता है तो हम अपने युवा उम्मीदवार के लिए बागी बनने को तैयार हैं.

“राष्ट्रवाद” पर छिड़ी बहस के बीच आया पीएम मोदी का बयान.. बताया कि क्या है उनके लिए “राष्ट्रवाद” का मतलब

बता दें कि जहानाबाद ने तेजस्वी यादव ने सुरेन्द्र यादव को टिकट दिया है, जिसका तेजप्रताप शुरू से विरोध करते रहे हैं. तेजप्रताप जहानाबाद से चंद्रप्रकाश के लिए टिकट मांग रहे थे लेकिन तेजस्वी ने उनकी मांग को अनसुना कर दिया. इसके बाद तेजप्रताप ने अपना तेज दिखाते हुए चंद्रप्रकाश को निर्दलीय मैदान में उतार दिया. गुरूवार को पूरी तरह बगावत करते हुए तेजप्रताप ने चंद्रप्रकाश के समर्थन में रोड शो किया तथा RJD प्रत्याशी सुरेन्द्र यादव को हराने व उनके प्रत्याशी चंद्रप्रकाश को जिताने की अपील की. बता दें कि तेजप्रताप ने शिवहर सीट पर भी अपना दावा ठोंका है और RJD प्रत्याशी फैसल के खिलाफ गेश सिंह को वहां का प्रत्याशी बनाया है. जाहिर है तेजप्रताप के बागी तेवर ने राजद के साथ ही महागठबंधन की भी मुश्किलें बढ़ा दी हैं.

11 अप्रैल – बलिदान दिवस, बलिदानी खाज्या नायक. मंगल पाण्डेय जैसा ही एक महायोद्धा जिसने ब्रिटिश आर्मी में होते हुए की बगावत और प्राप्त की अमरता

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने व हमें मज़बूत करने के लिए आर्थिक सहयोग करें।

Paytm – 9540115511


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share