वीडियो जारी कर के आतंकी बोला कश्मीरियों से.. NIA और सेना से बचा लो हमें

मसूमों का हत्यारा हिज्बुल आतंकी सैफुल्लाह का विडियों सामने आया हैं जिसमे वह हथियारों से लेस और रॉकेट लॉन्चर सहित तमाम आधुनिक असलहों से घिरा हुआ नज़र आ रहा हैं. हथियार दिखा कर वह यह साबित करने की कोशिश तो कर रहा हैं कि वह तैयार हैं सेना पर हमला करने के लिए लेकिन उसकी जुबान उसका डर साफ बयान कर रही हैं. भारतीय सेना का आतंकियों के प्रति सख्त रवैया और NIA का अलगाववादी नेताओ पर सिकंजा कसते देख पाकिस्तानी आतंकी सैफुल्लाह इतना बहभीत हो गया हैं की वह कश्मीरीओ से मदद की गुहार कर रहा हैं.

विडियों में बेगुनाहों का कातिल पाकिस्तानी आतंकी सैफुल्लाह कश्मीरीओ से अपील कर रहा हैं कि वह जिस तरह से सेना का विरोध करते आये हैं वैसा ही विरोध करे. आतंकी कश्मीरीयों और अलगावादियों से यह भी कहता नज़र आ रहा हैं कि NIA दवारा सख्त कार्रवाही से वे अपने हौसले पस्त न होने दे. बता दें कि जब से अलगाववादी नेताओं के घर NIA ने छापेमारी कर उन्हें पाकिस्तान से कश्मीर में आतंक फ़ैलाने के लिए पैसे लेने के आरोप में गिरफ्तार किया हैं तब से कश्मीर में पत्थरबाजों के पथराव की घटना में भी कमी आयी हैं. एक तरह से कहे तो अलगाववादियों की गिरफ़्तारी के बाद कश्मीरी पत्थरबाज के हौसलों की कमर टूटती नज़र आ रही हैं.
विडियों में पाकिस्तान के हिज़्बुल आतंकी सैफुल्लाह द्वारा कश्मीरियों से आतंक फ़ैलाने को लेकर की गयी अपील कश्मीरीयों को सवालो के खटघरे में खड़ा कर रहा हैं और मज़बूर कर रहा हैं पूछने के लिए की क्या कश्मीरी सच में आतंक पीड़ित हैं या आतंक समर्थक? क्योंकि अगर वे आतंक पीड़ित होते और उन आतंकियों के खिलाफ होते जिन्होंने भारतीय सेना के कई जवानों और अमरनाथ यात्रियों की जान ली हैं तो पाकिस्तानी आतंकी सेफ्फुलाह जैसे हत्यारे आतंकी की हिम्मत नहीं होती की वे कश्मीरीयों से आतंक फ़ैलाने की अपील करे.   
Share This Post

Leave a Reply