नर्स का बलात्कार कर के मार डाला जल्लाद हबीबुर रहमान ने. अंत में फूट ही पड़ा जनता का गुस्सा

एक महिला जो लोगों की देखभाल किया करती थी, लोगों की मरहम पट्टी किया करती थी, दर्द में कराह रहे लोगों के दर्द कम किया करती थी और आज उसका परिवार दर्द में कराह रहा है। लेकिन वो उनके दर्द कम क्या उनकी कराहती आवाज़ सुन भी नहीं सकती है, क्योंकि उसको हबीबुर रहमान नाम के दरिंदे ने दर्दनाक मौत दे दी। जो लोगों के घाव पर मरहम लगाया करती थी उसे हबीबुर रहमान घाव देता रहा और इतना दर्द दिया कि वो खुद की ही मरहम पट्टी कर अपने दर्द ही कम नहीं कर पाई और भगवान को प्यारी हो गयी।

यह घटना दरंग जिले के खारूपेटिया की है जहां एक किराये के घर में नर्स रहा करती थी जिसकी लाश उसी के घर में संदिग्ध हालत में मिली। पोस्टमार्टम के बाद नर्स के शव को उसके पैतृक गांव भेज दिया गया। नर्स के शरीर पर कई चोट के निशान थे, जिसे देख उसके गांव वाले गुस्से में आ गये। उन्हें अपनी बेटी की दर्दनाक हत्या का शक गांव में रह रहे हबीबुर रहमान पर था। गांववाले ने आरोपी हबीबुर रहमान के घर पहुंचकर तोड़-फोड़ की और आरोपी हबीबुर रहमान का घर भी जला डाला।
पुलिस ने आरोपी हबीबुर रहमान को पकड़ा और उसके बयान के आधार पर मृतक के घर में तलाशी ली। इस दौरान पुलिस को वहाँ से नर्स की पिटाई में इस्तमाल की हुई लाठी, कैंची और नर्स के कटे हुए बाल भी बरामद किए। आखिर कब हबीबुर में रहमान जैसे लोगों की दरिंदगी ख़त्म होगी? आखिर कोन सा मज़हब ये सब बाते सिखाता है और इन सब चीज़ों को बढ़ावा देता हैं? आखिर कब सुधरेंगे हबीबुर रहमान जैसे अपराधी?
Share This Post

Leave a Reply