बीएचयू की इस वीरांगना की चर्चा कहीं क्यों नहीं जिसने अपनी जांबाजी से गिरफ्तार कराए कई गौ तस्कर


वाराणसी-इलाहाबाद हाईवे देर रात बीएचयू की छात्रा ने गौ तस्करी के ट्रकों का पीछा करके और इसकी सुचना पुलिस को देकर गौ तरस्करी के ट्रको पकड़वाकर बहादुरी का परिचय दिया। पुलिस मोके पर पहुंचकर गौ से लदे ट्रकों को पकड़ लिया जिसमे तीन तस्करी ट्रक थे दो पकड़े गए और तीसरे की खोज जारी है। पुलिस और छात्रा के सहयोग से तस्करी नेट्वर्क को तोड़ने की बड़ी कामियाबी मिली। युवती की निडरता से गौकशी के लिए ले जा रही गायों का 2 ट्रक पुलिस के हत्थे चढ़ गया।

यह काम भदोही के बीएचयू छात्रा ने सोमवार की देर रात वाराणसी से गौ तस्करों का पीछा कर गोपीगंज के पास लालानगर में पशुओं से लदे तीन ट्रकों को रोककर पुलिस के हवाले किया क्षेत्र में गौ तस्करी के मामले हो सकता है कि बीफ़ नेटवर्क का हाथ है जो देश में और देश से बाहर बीफ़ का निर्यात करते हो पुलिस को इस नेटवर्क को तोड़ने की एक कड़ी हाथ लगी है जल्द ही पुलिस पूरे गौ तस्करी के गेंग को पकड़ लेगी।

योगी सरकार के कार्यकाल में प्रशासन का दुरस्त होना इस बात का गवाह है की वाराणसी-इलाहाबाद हाईवे पुलिस ने गौ तस्करों को गितफ़्तार किया हमारे योगी जी गाय को पूजनीय मानते है और कहते है कि गौ हमे संपदा प्रदान करती है ये हमे जीवन आहार प्रदान करती। भारत एकलौता देश जहा गाय माता के रूप पूजा जाता है। बीफ तस्करी में खास समुदाय का हाथ होने की संभावना है।


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share