Breaking News:

अपराधी तो अपराधी यहां पर पुलिस वाले भी हो रहे है बेकाबू, जुर्म की चिंता छोड़ जमकर लगा रहे कार्यक्रमों में ठुमके….


किसी भी क्षेत्र की पुलिस वहां के लोगों के लिए एक रक्षा कवच के जैसे काम करती है। पर तब क्या हो जब वहां की पुलिस ही सब चिंताओं से मुक्त होकर अपनी ही एक अलग जिन्दगी में मस्त होकर जीयें। कुछ ऐसा ही हो रहा है राज्यस्थान के भरतपुर के मेवात इलाके में। 

आपको बता दें कि मेवात क्षेत्र अपराधिक गतिविधिया कों लेकर बड़ा ही कुख्यात माना जाता है और हैरान करने वाली बात ये है कि यहां के अपराधी बेकाबू होकर घुमते है। ऐसा आखिर क्यों होता है आईए हम आपको बतातें है। रविवार सुबह एक मैरिज होम में डांस कार्यक्रम का उद्घाटन करने के लिए कामा थाने के प्रभारी राकेश यादव को आमंत्रित किया गया था। बताया जा रहा है कि यहां अश्लील गानों पर लड़कियों ने डांस किया तो पुलिस वालों ने भी उनके साथ जमकर ठुमके लगाए।

अब इस बात का अंदाजा लगाना बेहद आसान होगा कि जहां की पुलिस ही इस कदर तक बेकाबू हो तो वहां के अपराधी कैसे होगें। पुलिस वालों की इस हरकत का किसी को पता ना लगें इसके लिए कार्यक्रम में कैमरा या मोबाइल ले जाने की इजाजत किसी को नहीं दी गई थी। थाना प्रभारी और बाकी पुलिस वालों ने हद तब की जब रात को थाने में भी जमकर तेज धुनों पर डांस किया। लगता है कि उन के सिर से सुबह के कार्यक्रम का खुमार रात तक नहीं उतरा था। 


अब यहां सवाल उठता है कि जिस क्षेत्र में थाना प्रभारी और पुलिस वालों का रवैया इस तरह का हो तो वहां अपराधों पर नकेल लगे भी तो लगे कैसे। वहीं, पुलिस वालों के इस अश्लील डांस और गानों के कार्यक्रम के विरोध में उतरे हिंदु संगठन के कार्यकर्ताओं ने रैली निकालकर तकसीदार को ज्ञापन सौंपा और चेतावनी देकर कहा कि यदि इस कार्यक्रम को नही रोका गया तो और भी बड़ा विरोध प्रर्दशन होगा। मेवात क्षेत्र में दिन प्रतिदिन अपराध का ग्राफ उंचा होने की वजह से यहां के लोग खुद को असुरक्षित समझते है। थाने में हो रहा पुलिस का इस तरह का काम सारी कहानी खुद ही बयां कर रहा है।

 


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share