Breaking News:

भड़क गये दलित जब उनके पवित्र भूमिया माता मंदिर पर उठाई किसी अधर्मी ने बुरी नजर

मुजफ्फरनगर : मुजफ्फरनगर इलाके से एक बड़ी घटना सामने आई हैं, जहां कुछ असामाजिक तत्वों ने लोगों की धार्मिक आस्था को ठेस पहुंचाई है। बताया जा रहा है कि सूदजु मोहल्ले में लोगों की आस्था द्वारा एक भूमिया माता का मंदिर बनाया गया, जहां लोग अपनी सुबह की शुरुआत वहां पर पूजा करके ही करते थे। 
लोगों द्वारा बताया गया कि रात तक लोगों ने मूर्ति को सही देखा और अगली सुबह मूर्ति को टुटा हुआ देखा तो उनमे रोष फैल गया और बड़ी संख्या में गुस्से से भरे लोग इकट्ठे हो गए और तनाव की स्थिति बन गई। तभी मौके पर पहुंच कर पुलिस ने लोगों को समझा बुझाकर स्थिति को काबू में किया। 
जानकारी के अनुसार शहर कोतवाली क्षेत्र के अतिसंवेदनशील गांव सूजडू के मौहल्ला कुंगरपट्टी में पूर्व सांसद कादिर राणा के खेतों के निकट भूमिया माता बनी हुई है। मौहल्ला कुंगरपट्टी के दलित समुदाय के लोग काफी वर्षों से वहां पर पूजा-अर्चना करते चले आ रहे हैं। आज सुबह जब कुछ लोग दिशा-शौच के लिये जा रहे थे, तो उन्होंने रास्ते में भूमिया माता को खण्डित देखा। जिसे देख कर लोगो में गुस्सा आग की तरह फैल गया। पुलिस की हाज़िरी में ही लोगों ने भूमिया माता को पुनर्स्थापित करवाया।         
Share This Post