Breaking News:

तीन पहले से थी, पहुंच गया चौथा था निकाह करने.. लेकिन उसे मिली जेल क्योंकि उन तीनों में एक सर्तक थी

मोदी सरकार लगातार तीन तलाक बिक पास करने के प्रयत्न में लगी हुई है लेकिन ये मजहबी लोग अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। शादी पति पत्नी का एक पवित्र रिश्ता होता हैं। लेकिन इन मजहबी लोगों ने शादी को महज गुड्डे गुडियों का खेल समझ लिया हैं। जब मन में आया बिना किसी कारण के तलाक दे दिया और जब मन में आया दूसरी शादी रचा ली । जी हां यूपी के मुरादाबाद में एक ऐसा मामला सामाने आया हैं जो वाकई आपको हैरान कर देगा ।

मजहबी व्यक्ति एक बार नहीं दो बार नहीं तीन बार नहीं ब्लकि चौथी बार शादी रचाने जा रहा था ।

आपको बता दे कि ये दुल्हा खुद को सिंगल बताता है और फिर शादी के लिए लड़कियों का शिकार करता है। हैरानी की बात ये है कि, धोखेबाज दुल्हे के झांसे से एक युवती तो बच गई लेकिन ये लड़कियों को फंसाने के लिए अभी-भी फरार है। धोखेबाज दुल्हे का नाम जकी है। वह पेशे से खुद को झोलाछाप डॉक्टर बताता है। उसने तीन निकाह पहले से ही कर रखे हैं।

और चौथी बार निकाह रचाने के लिए वह मशकुला गांव की रहने वाली एक युवती को अपना शिकार बना रहा था । धोखेबाजी के जरिए युवती के साथ उसने शादी तय कर ली। वह निर्धारित वक्त पर सेहरा बांधकर बारात लेकर दुल्हन के घर भी जा पहुंचा। हाथों में मेहंदी लगाकर दूल्हे के इंतजार में बैठी दुल्हन को नहीं पता था कि, उसका दुल्हा तीन निकाह कर चुका हैं। एक तरफ बारात और दूसरी तरफ दुल्हन के भाई के पास एक अनजान फोन कॉल आया।

जिसके बाद धोखेबाज दुल्हे की सारी करतूत का पता चल गया।

घर की सजावट से लेकर दहेज तक की सारी तैयारियां कर चुके दुल्हन पक्ष के लोगों ने अपने स्तर पर उसके बारे में पता लगाया तो वे आक्रोशित हो उठे। उन्होंने बारातियों को बंधक बना लिया। जिसके बाद पता चला कि, धोखेबाज दुल्हा एक महिला को रुपए देकर मां बनाकर लाया था। जिसके बाद मामला पंचायत को सौंपा गया। मामले को सुलझाने के लिए आरोपी ने शादी की तैयारियों में हुए खर्च की रकम लौंटा दी। धोखेबाज दुल्हा अभी-भी फरार है। पुलिस उसकी तलाश में जुट गई हैं। 

Share This Post