तमंचा लेकर शादी रुकवाने पहुंची पूर्व प्रेमिका, फिर किया ऐसा धमाल उड़ गए सबके होश

कानपुर : अक्सर फिल्म और सीरियल में देखे जाने वाला सिन रियल लाइफ में पहली बार देखने को मिला है. मामला कानपूर के देहात के शिवली इलाके का है जहां एक शादी में प्रेमिका जयमाला के समय बंदूक लेकर आ गई और शादी को रोकने के लिए कहने लगी. दरअसल, यह घटना कानपूर की हैं जहा एक प्रेमिका ने दावा किया है कि दुल्हे ने पहले से ही मंदिर में उससे शादी कर रखी है और उन दोनों के बीच शारीरिक संबंध भी है और वह गर्भवती भी हो चुकी है।

सूचना के मुताबिक, देवेंद्र अवस्‍थी नामक युवक की शादी वहीं के एक गेस्‍ट हाउस में हो रही थी। तभी युवती वहां पहुंची और दुल्हे ने उसे पहचानने से इंकार कर दिया। उसके बाद लड़की ने रिवॉल्‍वर अपनी कनपटी पर लगा ली और खुदकुशी करने की धमकी देने लगी। जयमाला के लिए इंतजार कर रही दुल्हन देवेंद्र से शादी करने से इनकार कर देती है और दोनों पक्षों के बीच कहासुनी शुरू हो गई।

काफी मशक्कत के बाद मामला शांत हुआ है और दुल्हन का परिवार शादी तोड़ वहां से चले गए। शादी समारोह में मौजूद रहने वाले एक और चश्मदीद ने बताया कि दुल्हन का परिवार और रिश्तेदार लड़के के परिवार से पहले दिया गया। पैसा और बाकी सामान लेकर वापस अपने गांव लौट गए। वहीं, देवेंद्र की एक्स-गर्लफ्रेंड होने का दावा करने वाली लड़की को भी परिवार ने समझाया और यह मामला शांति से सुलझा लिया गया।

Share This Post