Breaking News:

देश रो रहा है अमरनाथ यात्रियों के लिए. पर याकूब कुरैशी के रिश्तेदार मेरठ शहर मे मचा रहे है आतंक

यूपी : बसपा चुनाव में बुरी तरह हारने के बौखला गयी है। नेता कैसे जनता के द्वारा चुने जाने के बाद अत्याचारी बन जाते है ये वारदात उसी का नतीजा है। नेताओं के रिश्तेदार भी अपने आप को हिटलर समझने लगते है। ये वारदात है बसपा नेता हाजी याकूब कुरैशी के रिश्तेदारों की, जिसने मेरठ के गर्ल्स स्कूल में घुसकर चार छात्राओं की जमकर पिटाई की।

Image Title

वह हाथ में चाबुक लेकर 8-10 हथियारबंद लोगों के साथ अपनी बेटी के स्कूल पहुंच गईं। स्कूल स्टाफ ने उन्हें अंदर आने से मना किया लेकिन वे नहीं माने। इतने हथियारबंद लोगों के आने से स्कूल में दहशत का माहौल छा गया। दरअरल, बसपा नेता याकूब कुरैशी के रिश्तेदार की दो बेटी कैंट स्थित एमपीजीएस स्कूल में कक्षा आठ में पढ़ती है। शुक्रवार दोनों छात्राएं स्कूल नहीं आई। जिसकी शिकायत उनकी क्लास की छात्रा ने शिक्षिका से कर दी।

शनिवार को दोनों छात्राएं स्कूल में पहुंची तो शिक्षिका ने उन्हें डांटते हुए एक छात्रा को थप्पड़ मारा। इसकी जानकारी मिलते ही शाम को उसके परिजन स्कूल में पहुंचे और छात्रा की मां ने शिकायत करने वाली छात्रा को एक थप्पड़ मारकर चाबुक मार दिया। इसका विरोध करने पर तीन शिक्षिकाओं पर भी चाबुक चलाई। स्कूल में अराजकता को भांपते हुए सुरक्षा कर्मियों ने पुलिस को फोन कर किया और हालात की जानकारी दी। सुरक्षा कर्मियों ने बताया कि आरोपियों ने तोड़फोड़ की और दोबारा स्कूल में आने की धमकी देते हुए चले गए।

Share This Post