हवस की आग में जल रहा था 4 बच्चों का अब्बा शकील, तभी उसकी नजर पड़ी इंटर में पढ़ने वाली एक फूल सी मासूम पर, जो थी उसकी बेटी के समान

इलाहाबाद : आशिकी में लोग कुछ भी कर सकते है ऐसा तो आपने सुना और देखा ही होगा। ऐसा ही कुछ हुआ इलाहाबाद मे रहने वाली एक युवती के साथ, जहां एक सिरफिरे आशिक ने दुस्साहसिक वारदात को अंजाम दिया। छात्रा का कसूर सिर्फ इतना था कि उसने युवक के शादी के प्रस्ताव को ठुकरा दिया था। बता दें कि चार बच्चों के बाप ने इंटर की छात्रा को चाकू मार दिया। बेटी की उम्र की छात्रा से जबरन शादी करने पर तुले आशिक ने महीनों से लड़की का जीना मुश्किल कर दिया था। 
पड़ोस में रहने के कारण वह परिजनों को भी धमकी देता था। युवती को कभी रास्ता रोककर तो भी उसके घर पर ही जाकर परेशान करथा था। उसकी सनक इतनी बढ गई थी कि वह अपनी पत्नी को तलाक देकर अब छात्रा से शादी करने पर तुल गया था। छेड़छाड़ के साथ सनकी शकील गाली गलौज भी करता और धमकी भी देता था। लेकिन हद तो तब पार हो गई जब रात में युवती के घर में घुसकर आरोपी ने बिस्तर पर सो रही युवती को दबोच लिया और उसे अपनी हवस का शिकार बनाने की कोशिश की। 
जब युवती ने इसका विरोध किया तो उस सनकी आरोपी ने खौफनाक तरीके से युवती के पेट में ताबड़तोड़ चाकू से वार कर दिये। जब युवती के परिजनों ने उसकी चीख सुनी तो वह उसके दौड़े लेकिन तब तक आरोपी वहां से भाग निकला। युवती को इलाज के लिये एसआरएन अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। वहीं, इस मामले में पुलिस का कहना है कि आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है। युवती पर शादी का दबाव बना रहे सनकी के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई होगी।
Share This Post