लव जिहाद कि शिकार उसके पास न घर बचा, न परिवार… सिर्फ मौत बची थी जिसे उसने लगा लिया गले… आखिर कौन थी वो ?

जिहादियों का जाल हर तरफ बढ़ते जा रहा है ,आये दिन कोई न कोई हिन्दू युवती इनका शिकार हो रही है। देश के हर राज्य में जिहादियों की पैठ बढ़ते जा रही है। पहले जिहाद और उसके बाद धर्मातरण के लिए हिन्दू युवतियों को अनेक प्रकार से ब्लैकमेल किया जा रहा है। यहाँ तक कि जिहाद की आड़ में उनके साथ रेप और हत्या की जा रही है। घटना मेरठ की है जहाँ पर पहले एक जिहादी ने अपने प्रेम जाल में हिन्दू युवती को फसाया, बाद में उसका अश्लील mms बनाकर उसे शादी करने के लिए ब्लैकमेल करने लगा, जब युवती को उसकी सच्चाई पता चली और उसने शादी से इनकार किया तो, जालिम जिहादी ने उसे गला घोंटकर मार डाला।

 

जानकारी के मुताबिक यूपी के मेरठ जिले के लावड़ गांव की एक लड़की की शादी दिल्ली के ही एक लड़के से तय हुई थी। शादी को लेकर पूरे परिवार में खुशियों का माहोल बना हुआ था। लेकिन उनकी खुशियों को कोई मातम में बदलेगा परिवार ने कभी नहीं सोचा था। दरअसल शादाब नमक जिहादी ने लड़की का अश्लील विडियो बनाकर उसके मंगेतर को भिजवा दिया। शादी तय होने से पहले लड़की को शादाब नामक जिहादी ने प्रेम जाल में फसाया था। 

जब उसको लड़की की शादी की भनक लगी तो वह आग बबूला हो गया। बदला लेने के चक्कर में शादाब ने अपनी प्रेमिका का अश्लील विडियो उसके मंगेतर को भेज दिया। विडियो देखने के बाद लड़की के मंगेतर ने शादी करने से इनकार कर दिया। बदनामी से बचने के लिए लड़की ने खुद की जान देना ठीक समझा। और उसने घर में ही फांसी के फंदे पर लटक कर आत्महत्या कर ली।

प्राप्त जानकारी के अनुसार लड़की के माता पिता का कहना है कि उनकी बच्ची ने आत्म हत्या नही की बल्कि, ये एक सोची समझी साज़िश के तहत किया गया मर्डर है। माता पिता ने पुलिस को बताया कि जिस दुप्पटे से उनकी बच्ची की जान गई है, वह उसका नहीं है। माँ बाप के इस बयान से इस केस में एक नया मोड़ आ गया है. फिलहाल पुलिस ने शादाब को गिरफ्तार कर लिया है और कारवाई शुरू कर दी है।

 

भाजपा के नेता विनीत अगरवाल ने एक सभा के दौरान कहा कि “अक्सर दूसरी जाती और धर्म के लोग हमारी भोली भाली लड़कियों को अपना शिकार बना लेते हैं और फिर उनको बीच राह में मरने के लिए छोड़ देते हैं। कहा कि “भाजपा सरकार इस लव जिहाद को कतई बर्दाश्त नहीं करेगी” भाजपा सरकार के अनुसार शादाब ने मुस्लिम होकर हिन्दू लड़की को अपने प्रेम के जाल में फंसाना चाहा। जब वह उस जाल में नहीं फंसी तो उसने लड़की की हंसती खेलती जिंदगी बर्बाद करने की ठान ली और उसका अश्लील विडियो वायरल करके उसको जान से मार दिया।

Share This Post