Breaking News:

वो बोली कि सरकार ने कहा है कि नहीं माना जायेगा 3 तलाक… शौहर ने ब्लेड से घायल किया प्राइवेट पार्ट और बोला – बुला सरकार को

 तीन तलाक के नाम पर मुस्लिम महिलाओ के साथ होने वाली क्रूरता ने और भयानक रूप ले लिया है। अब उनको तीन तलाक के नाम पर यातनाएं दी जा रही है। तीन तलाक के खिलाफ आवाज उठाने वाली महिलाओ के शौहर वहशी पने पर उतर आये है। ऐसा ही एक मामला रामपुर से सामने आया है जहाँ एक शौहर ने अपनी पत्नी के जनन अंगो को ब्लेड से काट दिया। मरने की हालत में पीड़िता का जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है।

संसद में मुस्लिम महिलाओं को एक साथ तीन तलाक दिए जाने के खिलाफ बिल पास हो चुका है। लेकिन बिल पास होने के बाद भी एक साथ तीन तलाक दिए जाने की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। पति ने अपनी पत्नी के प्राइवेट हिस्से को ब्लेड से इस लिए काट दिया क्योंकि उसका पति उसे तलाक दे रहा था और वो उसका विरोध कर रही थी। जिसके बाद जानवर बने पीड़िता के पति इरफ़ान ने पहले अपनी पत्नी के साथ मारपीट की और बाद धारदार ब्लेड से उसके जनन अंगो पर हमला कर दिया।

पीड़ित महिला के परिजनों ने आरोपी पति के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है।

यह घटना रामपुर के थाना शहजादनगर के गांव दबका की है। गांव की शाइस्ता की शादी साढ़े तीन साल पहले इरफ़ान के साथ हुई थी। उसका पति उसके साथ मारपीट करता था और उससे पैसों की मांग किया करता था। इस वजह से पीड़ित महिला कई बार अपने घर पर ही रुक जाती थी। पीड़िता ने बताया कि इरफान उसे तलाक दे रहा था और तीन तलाक दूंगा, कहीं का नहीं छोड़ूंगा कहकर परेशान किया करता था।

पीड़ित की मां मेहरून निशा ने बताया कि लड़की का पति इरफान उसे काफी परेशानी करता है। इसे लेकर कई बार पंचायत भी हुईं थी। बावजूद इरफ़ान नहीं माना और ये घिनौना कारनामा कर दिया।

Share This Post