बहन अपने प्रेमी से फोन पर कर रही थी बात, तभी भाई ने सीने में दाग दी गोलियां

संभल : भाई जो बहन का रक्षक होता है जिसके होने से बहन अपने आपको महफूज़ समझती है, तो कैसे बन गया वो भाई अपनी ही बहन का हत्यारा। जी हाँ, ये मामला संभल के थाना असमोली इलाके का है, जहां कमालपुर गांव में अपनी बहन रूबी को भाई इफ्तकार ने इसलिए गोली मार दी क्योंकि उसने अपने प्रेमी से फोन पर बात की। दरअसल, एक युवती 3 साल से गाँव के एक युवक से प्यार करती थी।

इसी बात को लेकर उसके घर में तनाव रहता था। एक दिन वो युवती अपने प्रेमी से फ़ोन पर बात कर रही थी तभी उसकी छोटी बहन ने उसे फ़ोन पर बात करते हुए पकड़ लिया और जाकर अपने भाई को बता दिया। इतना ही सुनकर भाई और पिता गुस्से में लाल हो गए और उसे गोली मार दी। लड़की के भाई ने एक गोली उसके सीने में मारी और दूसरी उसके गले में।

गोली की आवाज़ सुनते ही वहां के लोग घबरा गए और पुलिस को इस बार में सूचना दी। पुलिस वहां मौके पर पहुंच गई और युवती को अस्पताल में भर्ती करा दिया। युवती की हालत अभी नाज़ुक बताई जा रही है। पुलिस ने जब युवती से पूछताछ की तो युवती ने बताया कि वो गाँव के एक युवक से पिछले 3 साल से प्यार करती है। इसी बात को लेकर घरवाले उससे खफा रहते थे और फोन पर बात करते देख परिजन आग बबूला हो गए।

 

Share This Post