Breaking News:

पश्चिमी संस्कृति की थी नकल, पुलिस ने ठिकाने लगा दी अकल. बोले- सॉरी अंकल

आजकल का समय फैशन का दौर बन गया है। खासकर की आज के युवाओ के लिए फैशन बहुत मान्य रखता हैं। अक्सर कूल एन डूड बनने के लिए युवा कुछ भी पहन लेते है। जिसकी वजह से उन्हें कई बार तकलीफो का सामना करना पड़ता हैं। ऐसा ही एक मामला बेंगलुरू से सामने आया है। जिसमे मूवी देखने गए एक युवक को सिर्फ एक टी शर्ट के कारण बेंगलुरू पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

आपको बता दें कि बेंगलुरू के कोरमंगला में स्थित मॉल “फॉरम” में एक शख्स जब फिल्म देखने आया तो कुछ अजीब सा माहौल उस मॉल में बन गया। मॉल में मूवी देखने आए लोग बहुत देर से उस युवक को देख रहे थे। इस युवक ने एक लाल रंग की टी शर्ट पहन रखी थी। जिस पर इंग्लिश में कुछ लिखा था। जिसे देखकर कुछ लोगों को इतना बुरा लगा कि उन्होंने तो पुलिस ही बुला ली। अब आप भी हैरत में पड़ गए होंगे की सिर्फ एक टीशर्ट पहनने की वजह से युवक को पुलिस के हवाले कर दिया लोगो ने।

दरअसल, उस शख्स की टी शर्ट पर जो इंग्लिश में लिखा था वो है “Fucking” जिसको देखकर लोगों को बुरा लगने लगा। जिसकी वजह से उस शख्स के खिलाफ पुलिस बुला ली गई। पुलिस ने आते ही उस युवक से सवाल-जवाब करने शुरू कर दिए। पुलिस से वो युवक कहता रहा कि टी शर्ट पर जो भी कुछ लिखा है वैसा वो कुछ नहीं वैसी सोच रखता है। ऐसी टी शर्ट मार्किट में बहुत मिलती है। लेकिन उसकी बात को न सुनते ही उस युवक को टी शर्ट बदलने को कहा।

बाजार में बिक रहा फैशन इतना आगे बढ़ गया है कि आज के युवाओ को समझ ही नहीं रही कि, क्या उनके लिए सही है और क्या नहीं।

Share This Post