Breaking News:

कहाँ गये प्यार के ठेकेदार ? सहारनपुर में हिन्दू से शादी करने वाली मुस्लिम लड़की लगा रही गुहार- “बचा लो मेरे पति की जान”

इस घटना के बाद प्यार के वो सभी ठेकेदार मौन हो गये हैं जो मोहब्बत का नाम लेकर लव जिहाद का बचाव भी करते हैं. मामला उत्तर प्रदेश के सहारनपुर का है जहाँ एक हिन्दू लडके से शादी करने वाली मुस्लिम लड़की अपनी तथा अपने पति की जान बचाने की गुहार लगा रही है. हिन्दू लड़के से शादी करने वाली मुस्लिम लड़की का कहना है कि उसके परिजन उन्हें जिंदा जलाने और गांव में न आने की धमकी दे रहे हैं. इस दौरान पीड़िता ने एसओ बिहारीगढ़ पर पक्षपात करने के साथ अपने पति का धर्म परिवर्तन करवाने के दबाव का भी आरोप लगाया है. वहीं, एसपी सिटी ने उन्हें सुरक्षा का आश्वासन दिया है.

खबर के मुताबिक़, सहारनपुर के थाना बिहारीगढ़ के गांव कुरड़ीखेड़ा की रहने वाली युवती आरजू अपने पति अमित सैनी के साथ एसपी सिटी से मिलने पहुंची. आरजू ने बताया कि हम दोनों ने पिछले दिनों घर से भागकर शादी कर ली. साथ ही अपना नाम आरजू से खुशनसीब रख लिया. कोर्ट में हुए बयान में भी उसने पति के पक्ष में ही बयान दिए. आरजू ने बताया कि परिजनों के कहने में आकर एसओ बिहारीगढ़ उन दोनों को परेशान कर रहे हैं. पुलिस थाने में शिकायत करने पर उल्टा उसके पति अमित को ही हिरासत में लेकर प्रताड़ित किया जाता है.

आरजू ने बताया कि बुधवार को वह पति संग ससुराल पहुंची तो उन्हें गांव के बाहर ही रोक लिया और जिंदा जलाने की धमकी दी गई.आरजू ने अपने बयान में बताया कि ‘हमने अपनी मर्जी से शादी कर ली है. हमारे गांव वाले जोर डाल रहे है कि तुम्हें मार दिया जायेगा. इसलिए हम अपनी सुरक्षा के लिए एसपी के पास आये है. हमें स्युरक्षा दी जाये और हमें भी गांव में रहने को दिया जाये. उमरदीन, अरसद, इरशाद मेहरबान और मेहताब हमें जान से मारने के लिए पीछे पड़े है. इससे पहले हमने पुलिस में शिकायत की तो वो भी उनका ही साथ दे रहे है.

युवती ने बताया है कि थाने जाने पर पुलिस वालों ने मेरे पति को मारा-पीटा और कहा कि अगर साथ रहना है तुम ही धर्म बदल लो अपना या फिर मना कर दो मैं लड़की को नहीं रखना चाहता अपने साथ में. हम दोनों साथ रहना चाहते है और अपने लिए पूरी सुरक्षा चाहते है’. इस पूरे मामले में एसपी सिटी विनीत भटनागर का कहना है कि आरजू से खुशनसीब बनी युवती अपने पति के साथ मेरे पास सुरक्षा मांगने आई थी. मैंने उनकी बात सुनकर सीओ बेहट एवं एसओ बिहारीगढ़ को फोन कर मामले को गंभीरता से लेने को कहा है. साथ ही दंपती को सुरक्षा का आश्वासन दिया गया है.

सुदर्शन न्यूज को आर्थिक सहयोग करने के लिए नीचे DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW