Breaking News:

आज़मगढ़ में खुली चुनौती देता घूम रहा था नईम.. बोला- “1 घंटे बाद देखना क्या होने वाला है?”


1 घंटा.. सिर्फ 1 घंटा और रुक जाओ, उसके बाद देखना शहर का क्या हाल होने वाला है. 1 घंटे के बाद शहर में कुछ ऐसा होगा जिसकी किसी ने कल्पना तक नहीं की होगी. नईम को इस तरह से खुलेआम धमकी देते हुए देखकर लोगों के होश फाख्ता हो गये. मामला उत्तर प्रदेश के आज़मगढ़ जिले का है जहाँ बुधवार को नईम नामक एक व्यक्ति खुलेआम चुनौती देता घूम रहा था.

जब लोगों को नईम की बातें संदिग्ध लगी तो उसको पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया. बताया गया है कि वह ऐसी बातें बोल रहा था कि स्थानीय लोगों ने उसे पकड़ने की कोशिश की. इसी बीच वह भागने लगा. लोगों ने उसे दौड़ा कर पकड़ लिया. पकड़ने के बाद लोग उसे पकड़ कर शहर कोतवाली ले गए. स्थानीय लोगों ने पुलिस को बताया कि वह व्यक्ति शहर में घूम रहा था और कह रहा था कि एक घंटे में शहर का हाल देखना क्या होगा. शहर में कुछ ऐसा होने वाला है जिसकी किसी ने कल्पना भी नहीं की होगा.

पुलवामा आतंकी हमला तथा उसके बाद देश में जारी आक्रोश के कारण लोगों ने उसको पकड़ लिया. शहर कोतवाली के एसओ विनय मिश्रा का कहना है कि पकड़ा गया व्यक्ति मुरादाबाद का रहने वाला है. उसके पास से आधार कार्ड और पैन कार्ड बरामद हुआ है. आजमगढ़ में एक आभूषण की दुकान पर नौकरी करता है. पुलिस उससे अधिक से अधिक जानकारी जुटाने में लगी है कि कहीं उसका संबध किसी संगठन से तो नहीं है.


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share
Loading...

Loading...