Breaking News:

खुद TMC नेताओं ने दिया हिंदू होने का सबूत… कानून मंत्री के सामने हुआ वो सब जिस पर भड़क जाती हैं ममता बनर्जी

देश में पिछले काफी लंबे समय से हिन्दू विरोधी राजनीति की सबसे बड़ी पैरोकार बनकर उभरीं तृणमूल कांग्रेस प्रमुख तथा पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को अब उन्हीं की पार्टी के अंदर से जवाब मिलने लगा है. इसका नजारा उस समय देखने को मिला जब राज्य की ममता सरकार में क़ानून मंत्री के सामने खुद टीएमसी नेताओं ने वो किया, जिस पर ममता बनर्जी बुरी तरह से भड़क जाती हैं.

बी.एड डिग्री धारकों को योगी सरकार का शानदार तोहफा.. बड़े रोजगार के अवसर

आपको बता दें कि जयश्रीराम के उद्घोष का विरोध कर रही ममता बनर्जी के खिलाफ उनकी ही पार्टी के नेता खड़े हो गये हैं. राज्य के पुरुलिया नगर पालिक के दो टीएमसी पार्षदों ने जय श्रीराम के नारे लगाए हैं. पुरुलिया के पार्टी पर्यवेक्षक और राज्य के कानून मंत्री मोली घटक की मौजूदगी में टीएमसी के दो कार्यकर्ताओं ने जय श्रीराम के नारे लगाकर पार्टी के खिलाफ विरोध दर्ज किया. लोकसभा चुनाव के बाद पार्टी के लिए पुरुलिया सीट का विश्लेषण करने पश्चिम बंगाल के कानून मंत्री यहां पहुंचे थे.

एक और नाबालिग हुई दरिंदगी का शिकार.. बच्चियों के खिलाफ सामने आये नए दरिंदों का नाम वासिफ व इसरार

यहां मोली घटक ने स्थानीय कार्यकर्ता और नेताओं के साथ मीटिंग की थी. मीटिंग हॉल से बाहर आने के बाद दो पार्षदों ने जय श्रीराम के नारे लगाए. जानकारी के मुताबिक, वार्ड नंबर 5 से पार्षद बिभास रंजन दास और वार्ड नंबर 23 से प्रदीप दागा ने कानून मंत्री के सामने ही जय श्रीराम के नारे लगाने शुरू कर दिए. पार्षदों को विरोध के रूप में जय श्रीराम के नारे लगाता देख मंत्री मोली घटक और अन्य मंत्री और टीएमसी के जिलाध्यक्ष शांति राम महतो असहज हो गए तथा जल्दी वहां से निकल गये.

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने के लिए हमें सहयोग करेंनीचे लिंक पर जाऐं

सुदर्शन न्यूज को आर्थिक सहयोग करने के लिए नीचे DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW