जिस मुस्लिम व्यक्ति के मंदिर जाने पर वाहवाही करते थे सेक्यूलर लोग.. दरअसल वो जाता था शिवलिंग पर पेशाब करने

वो मुस्लिम भले ही था लेकिन वह कभी कभी हिन्दू मंदिर भी जाता था. वह जब भी हिन्दू मंदिर मंदिर जाता तो तमाम सेक्यूलर लोग उसकी वाहवाही करते थे तथा उसको सांप्रदायिक सद्भाव का मसीहा बताते थे. मंदिर जाने वाले उस मुस्लिम युवक को लेकर तमाम सेक्यूलर लोग आरएसएस, विहिप, बजरंग दल तथा हिन्दू राष्ट्रवादी लोगों पर निशाना साधते थे कि ये संगठन तथा लोग जहाँ हिन्दू मुस्लिम करके नफरत फैलाते हैं तो वही ये मुस्लिम युवक मोहब्बत बांटता है.

देवभूमि उत्तराखंड के बाद अब अब देवभूमि हिमाचल में भी कट्टरपंथी दस्तक.. शुरू हुआ एक विवाद जहाँ नमाज पढ़ने को लेकर तनातनी

सेक्यूलरों को लगता था कि ये मुस्लिम युवक सांप्रदायिक सद्भाव के कारण मंदिर जाता है लेकिन ऐसा नहीं था. दरअसल वह मुस्लिम युवक मंदिर में शिवलिंग पर पेशाब करने के लिए जाता था. मामला उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर के जहांगीराबाद का है जहाँ एक मुस्लिम युवक ने शिव मंदिर में जाकर शिवलिंग पर पेशाब कर हिन्दू आस्थाओं को चुनौती दी है. मौके पर मौजूद एक ट्रक के परिचालक द्वारा देखे जाने पर आरोपी मुस्लिम युवक वहां से भाग खड़ा हुआ. सूचना मिलने पर पहुंचे हिन्दू संगठनों ने मौके पर पहुंचकर जमकर हंगामा काटा. घटना की सूचना पर स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंच गई.

कांग्रेस में नए अद्यक्ष के चुनाव को लेकर जारी है कश्मकस.. कैप्टन ने दी यह सलाह

हिन्दू संगठनों ने पुलिस से आरोपी मुस्लिम युवक के खिलाफ कठोर कार्यवाही करने की मांग की. स्थिति न बिगड़े, ये देखते हुए पुलिस ने सक्रियता दिखाई तथा तेजी से कार्यवाई करते हुए आरोपी मुस्लिम युवक को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया. वहीं घटना की जानकारी मिलते ही एसडीएम सुरेशचंद सोनी और सीओ अतुल चौबे ने भी कस्बे का रुख कर लिया. सीओ अतुल चौबे ने हंगामा कर रहे हिन्दू संगठनों को समझाबुझाकर शांत करते हुए आरोपी मुस्लिम युवक के खिलाफ धार्मिक भावनाएं भड़काने के आरोप में मुदकमा दर्ज करने के आदेश दे दिए हैं.

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने के लिए हमें सहयोग करेंनीचे लिंक पर जाऐं

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने हेतु हमे आर्थिक सहयोग करे. DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW