Breaking News:

3 तलाक से बेहतर ह्त्या की धारा लगवाना समझा उन दरिंदों ने.. मिट्टी का तेल डालकर जलाने ही वाले थे उस विवाहिता को

चूँकि तीन तलाक अब कानूनन अपराध घोषित हो चुका है, तो कहीं जेल न चले जाएँ.. ये सोचकर कासिम हुसैन ने अपनी बीवी अजमेरी खातून से कागजों पर लिखित तलाक देने को कहा. अब अजमेरी खातून ने इससे इंकार कर दिया तो कासिम तथा उसके परिजन भड़क उठे. फिर उन्होंने तीन तलाक के बजाय हत्या की धारा लगवाना उचित समझा तथा अजमेरी खातून पर मिट्टी का तेल डालकर आग लगा दी, ताकि उसकी जान ले सकें.

मासूम बच्चों का अपहरण कर उन्हें नंगा कर वीडियो बनाता था मोहम्मद शाहिद.. फिर करता था बलात्कार और हँसता था उनकी चीखों पर

मामला बिहार के गोपालगंज जिले के उचकागांव थाना क्षेत्र के सुरवनिया गांव का है जहाँ एक मुस्लिम महिला द्वारा पति को लिखित तलाक नहीं देने पर ससुराल वालों द्वारा उसे मारपीट कर जख्मी कर दिया तथा मिट्टी का तेल डालकर ज़िंदा जलाकर मार डालने की कोशिश की. मामले में पीड़ित महिला द्वारा थाने में लिखित आवेदन देकर न्याय की मांग की है तथा अपने शौहर व ससुराली जनों के खिलाफ कार्यवाई की मांग की है. मामले की शिकायत मिलते ही पुलिस जांच में जुट गई है.

30 अगस्त: जन्मजयंती अमर बलिदानी कनाईलाल.. फांसी के दिन गहरी नींद से जब जगाया गया तो बोले- चलों, कहाँ चढना है फांसी ?

जानकारी के मुताबिक़, सांखे खास गांव के इनर राय के टोला निवासी अली राजा मियां की बेटी अजमेरी खातून का निकाह करीब चार साल पहले थाना क्षेत्र के सुरवनिया गांव निवासी मनशरीफ मियां के बेटे कासिम हुसैन के साथ हुआ था. निकाह के बाद कुछ समय तक सब कुछ ठीक-ठाक रहा. कुछ दिनों बाद ससुराल वालों द्वारा महिला को प्रताड़ित किया जाने लगा. प्रताड़ना का विरोध करने पर ससुराल वालों की मिलीभगत से पति द्वारा विवाहिता से लिखित तलाक की मांग की जाने लगी  इस दौरान मंगलवार को तलाक नहीं मिलने पर ससुराल वालों द्वारा मिलकर महिला की जमकर पिटाई की गयी.

रिपोर्ट में दावा .. देश के लगभग 50% पुलिस वाले मुसलमानों के बारे में सोचते हैं ये सब… सुधार किस में जरूरी .. पुलिस में या …. ?

महिला का आरोप है कि ससुराल वाले केरोसिन छिड़क कर उसे जलाने की योजना बना रहे थे. लेकिन वह वहां से अपनी जान बचाते हुए भाग कर मायके पहुंची. महिला जख्मी हालत में जब मायके पहुंची, तब मामले की जानकारी हुई. मामले को लेकर महिला द्वारा शौहर कासीम हुसैन, ससुर मनशरीफ मियां और ननद मेहरून खातून के विरुद्ध थाने में आवेदन दिया गया है. पुलिस मामले में जांच पड़ताल कर रही है.

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने के लिए हमें सहयोग करें. नीचे लिंक पर जाऐं–

Share This Post