योगी आदित्यनाथ मेरी मदद करें , मुझे स्पीड पोस्ट से मिला है 3 तलाक – आलिया सिद्दीकी

वो सहारनपुर में अपने पैरों पर खड़ी थी . उसका अपना खुद का व्यवसाय था . उसकी जिंदगी भी सही मार्ग पर जा रही थी . फिर अचानक उसके जीवन में निसार खान आया . तब से उसका जीवन नर्क बन गया .

3 तलाक के विरोध में जहां बोलने भर से तमाम पूर्व / वर्तमान मंत्री , विधायक , अधिकारी डर रहे वहीँ तमाम ऐसी नारियां खुल कर हर डर , हर संकोच को त्याग कर सामने आ रही हाँ जिन्हें कभी घर की चारदीवारियों में कैद सा कर के दहशत में रखा गया था . इसी क्रम में एक नाम आलिया सिद्दीकी का भी जुड़ गया है . आलिया के अनुसार उसकी शादी प्रशासन में वरिष्ठ पद पर बैठे निसार खान से 2016 में हुई जो वर्तमान में बिजनौर में सहायक श्रम आयुक्त की पदवी पर हैं . 


आलिया के अनुसार शादी में ही उसके घर वालों से निसार और उनके घर वालों से बड़ा दहेज़ माँगा था पर रिश्तेदारों ने जैसे तैसे उन्हें समझाया . फिर ससुराल में पहुचते ही उसकी सास ने उसके सारे गहने उतरवा कर खुद हड़प लिए . उसके बाद निसार का एक धोखा और सामने आया जब उस से पहले ही उसकी एक पत्नी होना प्रमाणित हुआ जिसने पहले से ही निसार पर मुकदमा कर रखा था . इन बातों पर जब उसने अपने पति से सफाई मांगी तब उसके साथ अत्याचार शुरू हो गया और मुह बंद करने की धमकी देना शुरू हो गया . 


सब कुछ सहते हुए जैसे तैसे अपना जीवन काट रही आलिया ने अपने पति के अत्याचारों का विरोध पहले भी पूर्व सरकार के श्रम मंत्री को पत्र लिख कर बताया था जिसमे उसने अपने पति के अत्याचारों का वर्णन किया था पर तुष्टिकरण के सिद्धांत ने उस दर्द को तवज्जो नहीं दी . नासिर के सर्विस नियमावली के अनुसार एक व्यक्ति अपने जीवित रहते 1 से अधिक पत्नियां नहीं रख सकता जबकि नासिर के 2 जीवित पत्निया हैं . 



Share This Post