Breaking News:

तेलंगाना में भी मच गई भगदड़… TRS का सांसद बदल गया पाला और शामिल हुए उस पार्टी में जिनको वो आये दिन कोसते थे

देश में इस समय सियासी संग्राम अपने चरम पर है. हर राजनैतिक दल चुनाव जीतने के लिए पूरी दमखम से जुटा हुआ है. इस बीच कुछ ऐसे भी नेता हैं जो पाला बदलकर इधर से उधर हो रहे हैं. कांग्रेस, टीएमसी, आरजेडी, बीजेडी सहित कई पार्टियों के नेता भगवा ओढ़कर बीजेपी जॉइन कर चुके हैं तथा मोदी जी को दोबारा पीएम बनाने में जुट गये हैं.

जिन बौद्धों के खिलाफ इस्लामिक मुल्क फतवा जारी कर रहे, उन्हीं बौद्धों की शरण में गया श्रीलंका

अब बड़ी खबर आ रही है दक्षिण भारत के राज्य तेलंगाना से, जहाँ की सत्तारूढ़ पार्टी TRS में भगदड़ मच गई है. खबर के मुताबिक़, राज्य में सत्तारूढ़ TRS के सांसद जितेन्द्र रेड्डी ने पाला बदलकर उस पार्टी को जॉइन कर लिया है, जिसे वह अक्सर कोसते रहते थे. तेलंगाना की मेहबूबनगर संसदीय सीट से तेलंगाना राष्ट्रीय समिति (टीआरएस) के सांसद जितेन्द्र रेड्डी ने बीजेपी जॉइन कर ली है. जितेन्द्र रेड्डी ने बुधवार को बीजेपी जॉइन की. इस दौरान बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह भी मौजूद थे.

योगीराज में मिटेगी गुलामी की एक और निशानी? अब बदला जाएगा सुल्तानपुर का का नाम

आपको बता दें कि प्रदेश विधानसभा चुनाव में पार्टी उम्मीदवारों के खिलाफ चुनाव प्रचार करने का आरोप जितेंद्र रेड्डी पर लगा था. इसके बाद टीआरएस ने उन्हें मेहबूबनगर संसदीय सीट से टिकट देने के लिए मना कर दिया था. टीआरएस ने 11 अप्रैल को होने वाले लोकसभा चुनावों के लिए 17 उम्मीदवारों की सूची का ऐलान किया था. जिसमें जितेन्द्र रेड्डी की जगह मन्ने श्रीनिवास रेड्डी को मेहबूबनगर संसदीय सीट से टिकट दिया गया था. इसके बाद जितेन्द्र रेड्डी ने बीजेपी जॉइन कर ली.

31 मार्च- 2011 में आज ही गिनी गई थी भारत की आबादी.. उस समय ये थी 121 करोड़ जो आज भी बढ़ रही बेतहाशा.. “ख़ास कर एक वर्ग की”

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने हेतु हमे आर्थिक सहयोग करे. DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW