Breaking News:

2 आतंकियों को मारा ता फौज ने फिर बंद करने पड़े इंटरनेट. क्योंकि उनके चाहने वाले कर सकते थे दंगा…

श्रीनगर : घाटी में मिशन आल आउट चल रहा है। जिसके तहत सेना आतंकियों को तहस नहस करने में लगी है। सीमा पर पिछले कुछ समय से लगातार तनाव का माहौल है। आये दिन सीजफायर का उल्लंघन हो रहा है और भारतीय सेना मुंहतोड़ जवाब दे रही है। सेना करवाई से आतंकी बौखला गए है। आपको बता दें कि पिछले कुछ दिन पहले सेना ने आतंकी घुसपैठ को नाकाम कर दिया था। जिसमें 3 आतंकी मारे गए थे।

इन सबके चलते एक बार फिर दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले के तहाब गांव नाम के एक इलाके में घाटी में तड़के रविवार सुबह सेना और आतंकियों बीच मुठभेड़ हो गई। मिली सुचना के मुताबित, सेना की 12 राष्ट्रीय राइफल्स, जम्मू कश्मीर पुलिस की एसओजी और सीआरपीएफ के द्वारा इलाके में संयुक्त रूप से सर्च ऑपरेशन चलाया गया। सर्च ऑपरेशन के दौरान आतंकियों ने खुद को घिरता पा कर गोलीबारी शुरू कर दी। जिसके बाद जवानों ने जवाबी करवाई में दो आतंकियों को ढेर कर दिया। मारे गए आतंकियों का संबंध हिजबुल मुजाहिद्दीन से बताया जा रहा है।
वहीं, पुलवामा के तहाब गांव में मुठभेड़ के दौरान आतंकियों के खिलाफ जारी ऑपरेशन के बीच स्थानीय ग्रामीणों द्वारा हिंसक प्रदर्शन किया गया। इस दौरान बेकाबू भीड़ को नियंत्रित करने के लिए सुरक्षाबलों ने आंसू गैस के गोले दागे। साथ ही इलाके में जारी तनाव के बीच पुलवामा में इंटरनेट सेवाओं पर रोक लगा दी गई है। वहीं, कश्मीर के आईजी मुनीर खां के मुताबित इलाके में एक और आतंकी छिपा हुआ है। उन्होंने बताया कि दो आतंकियों को मार गिराया गया है, लेकिन अभी उनके शव को कब्जे में नहीं लिया गया है। सूत्रों के मुताबिक, आतंकियों से हुई मुठभेड़ में एक जवान घायल हो गया है। सेना का सर्च ऑपरेशन अब भी जारी है।
Share This Post